मुख्य समाचार

अब हसीन जहां ने खोला ‘Bedroom’ का राज़, बोली- “मैं रात भर रोती थी मगर शमी एक नही सुनता था”!

हसीन जहां: जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच हो रहे विवाद दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे  है. हाल ही में मोहम्मद शमी एक कार एक्सीडेंट की चपेट में आ गए जिसके बाद उन्हें कईं सारी चोटें आई. इसी बीच अपने घायल पति से अस्पताल मिलने पहुंची हसीन जहां को खाली हाथ लौटना पड़ा. सूत्रों की माने तो मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से मिलने से मना कर दिया यहां तक कि उनसे बात भी नहीं की. मोहम्मद शमी द्वारा ठुकराए जाने के बाद हसीन जहां ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि शमी ने उन्हें कोर्ट में सबक सिखाने की धमकी दी है.

उसने बोला कोर्ट में देख लूंगा

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि हाल ही में एक न्यूज़ टीम हसीन जहां का इंटरव्यू लेने पहुंची. वहां जब उनसे शमी द्वारा की गई बदसलूकी का कारण पूछा गया तो हसीन जहां ने बताया कि, ” मैंने आज तक शमी के  करियर पर किसी प्रकार का कोई सवाल नहीं उठाया. जब मुझे शमी के एक्सीडेंट के बारे में पता चला तो मैं तुरंत उससे मुलाकात करने के लिए पहुंची, मुझे लगा कि यह मेरा फर्ज बनता है इसलिए मैं बिना कुछ सोचे समझे वहां शमी से बात करने पहुंच गई. परंतु शमी ने मुझे गुस्से में झटक दिया और धमकी दी कि मैं तुझे कोर्ट में देख लूंगा”. हसीन जहां ने मीडिया को बताया कि अब उसे यह देखना है कि जीत सच्चाई की होगी या फिर दौलत की.

हसीन बोली नहीं लड़ना था मुझे

मोहम्मद शमी को बीसीसीआई की ओर से क्लीन चिट मिलने के बाद भी हसीन जहान ने उसके करियर पर कोई सवाल नहीं उठाया. हसीन जहां के अनुसार बीसीसीआई ने अपनी इमेज खराब ना होने के कारण ही ऐसा स्टेप लिया था और शमी को सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था. परंतु अब अचानक बीसीसीआई ने फिर से शमी को कॉन्ट्रैक्ट में वापस शामिल कर लिया है. हसीन जहां ने बीसीसीआई पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब बीसीसीआई की इमेज कहां गई और क्या उनकी सोच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से भी आगे चली गई है जो अब वह अपने खिलाड़ियों को खुली छूट दे रहे हैं कि यहां आकर गंदगी फैलाओ?

मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप, पत्नी बोली-अफ्रीकी दौरे के बाद की थी नीच हरकत

हसीन ने बताया कि उसने कभी अपनी शादी को तोड़ने के बारे में नहीं सोचा था और सब कुछ चुपचाप सुनती रही. परंतु आखिर में उसको शमी के खिलाफ लड़ने का फैसला लेना पड़ा.

बेडरुम की बातें की लीक

इंटरव्यू के दौरान हसीन जहां ने बताया कि वह पूरी रात रोती रहती थी परंतु शमी साथ ही बेड पर बिना किसी चिंता के सोया रहता था. हसीन ने बताया कि आज तक शमी ने उसको रोने का कारण नहीं पूछा. हसीन जहां ने बताया कि आखिरकार उसे शमी के खिलाफ खड़ा होना पड़ा. उसने बहुत कोशिश की कि मामला सुलझ जाए परंतु जब कोई रास्ता नजर नहीं आया तो मजबूर होकर उसको सोशल मीडिया का सहारा लिया लेना पड़ा. हसीन ने बताया कि इसके अलावा उसके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा था.

हसीन जहां ने बताया कि मोहम्मद शमी और उसके मददगार लोग पैसों के बलबूते उसे हराना चाहते हैं. परंतु वह कभी हिम्मत नहीं हारेगी और ना ही मोहम्मद शमी को तलाक देगी. हसीन जहां ने बताया कि वह जानती है कि इन सब चीजों से कोई सकारात्मक नतीजा नहीं निकलने वाला परंतु 3 सालों में लगातार तकलीफें और दर्द झेलने के बाद शमी ने उन्हें यह सब करने पर मजबूर कर दिया है.

Related Articles

Close