बॉलीवुड

ये हैं असल जिंदगी के डॉ.मशहूर गुलाटी, जिन्हे देख सुनील ग्रोवर भी रह गए दंग

एक समय कपिल शर्मा के चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का मुख्य आकर्षण था सुनील ग्रोवर का कैरेक्टर ‘डॉ.मशहूर गुलाटी’ । सुनिल ग्रोवर के दमदार अभिनय ने इस कैरेक्टर को जीवंत कर दिया था .. इस कैरेक्टर की लोकप्रियता का आलम ये था कि शो देखते वक्त लोगों को मशहूर गुलाटी के एंट्री का इंतजार रहता था। पर जैसा कि आपके मालूम है सुनिल ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद सुनिल ग्रोवर ने शो को छोड़ दिया था, जिसके साथ ही लोगों का चहेता ‘डॉ.मशहूर गुलाटी’ भी सबकी नजरों से ओझल हो गया ।

पर आज भी सुनिल ग्रोवर के फैंस मशहूर गुलाटी के कैरेक्टर को याद करते हैं.. ऐसे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है कि भले ही आप पर्दे पर मशहूर गुलाटी को नहीं देख सकते पर असल जिंदगी में आप उन्हे जरूर देख सकते हैं। दरअसल जिस काल्पनिक किरदार के जरिए सुनिल ग्रोवर ने लोगों के दिल में जगह बनाई थी, रिएल लाइफ में एक शख्स हूबहू वैसा ही दिखता है। ऐसे में जब मशहूर गुलाटी की तरह रोचक व्यक्तित्व वाले इस शख्स की तस्वीर सामने आई तो उसे देख सुनिल ग्रोवर भी दगं रह गए।

श्रीलंका में नजर आए रिएल मशहूर गुलाटी

इस शख्स से रूबरू करवाया है एक्टर और सिंगर मेयांग चांग ने। दरअसल मेयांग इन दिनों श्रीलंका में घूमने के लिए गए हैं और यहीं उन्हे वो दिलचस्प शख्स मिला जिसकी शक्ल हूबहू सुनील ग्रोवर के कॉमिक किरदार डॉ.मशहूर गुलाटी से मिलती है। ऐसे में इस व्यक्ति के साथ तुरंत चांग ने एक सेल्फी खिंची और उसे शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर को टैग किया। आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि ये शख्स वाकई में मशहूर गुलाटी की तरह दिख रहा है.. जिसके बड़े-बड़े बाल और मूंछें हैं।

असली मशहूर गुलाटी को देख सुनिल ग्रोवर भी आ गए सकते में

ऐसे में जैसे ही अभिनेता सुनील ग्रोवर ने इस तस्वीर को देखा वे भी दंग रह गए क्योंकि वो सोच भी नहीं सकते थे कि जिस काल्पनिक किरदार को निभा रहे थे वैसा कोई शख्स असल जिंदगी में भी हो सकता है। ऐसे में उन्होंने तुरंत मेयांग चांग के पोस्ट पर रिप्लाई किया, ‘हा हा हा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा, ऐसा कौन दिखता है भाई “।

नए शो में शिल्पा शिंदे के साथ नजर आएंगे सुनिल ग्रोवर

इस वक्त जहां कपिल शर्मा अपने नए शो ‘फैमली टाइम विद कपिल’ के साथ टीवी पर वापसी कर चुके हैं वहीं सुनील ग्रोवर ने कुछ वक्त पहले ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया था कि वे भी जल्द ही एक नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं। इसी बीच ऐसी खबरें आ रही है कि सुनील ग्रोवर, बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस सुनील और शिल्पा के नए टीवी शो का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं । अ

ब देखने वाली बात ये होगी कि इस नए शो में सुनिल ग्रोवर किस कैरेक्टर में नजर आते हैं, वैसे अब तक सुनिल जिस भी कॉमिक कैरेक्टर में नजर आए हैं उसमें खूब लोकप्रियता पाई है.. चाहे वो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का गुत्थी का कैरेक्टर हो या फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ का ‘डॉ.मशहूर गुलाटी’ और रिंकू भाभी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close