बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा का यह रूप देखकर आप हो जायेंगे हैरान, विडियो वायरल!

सोनाक्षी सिन्हा के बारे में कौन नहीं जनता, यह बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री और अपने जमाने के सुपरस्टार शत्रुधन सिन्हा की लाडली बेटी हैं। बॉलीवुड में इन्होने पहली बार दबंग फिल्म के जरिये अपनी शुरुआत की थी। दबंग में इन्होने एक गाँव की गोरी की भूमिका निभाई थी। उस समय दर्शको को सोनाक्षी का ये रूप बहुत पसंद आया था। इनके आने से पहले बॉलीवुड में ये गलत धारणा बन चुकी थी कि अभिनेत्री पतली होनी चाहिए, लेकिन इनका भरा- पूरा बदन एक नई कहानी लिखता हुआ नजर आया। दबंग के बाद ये रुकी नहीं लगातार आगे बढती रहीं। राउडी राठौड़, सन ऑफ सरदार, दबंग 2, लुटेरा, बॉस, बुलेट राजा, तेवर में काम किया। हालांकि ये सभी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब नहीं हुई थी। अभी हाल ही में इन्होने अकीरा से एक्शन फिल्मों में कदम रखा है और शानदार एक्शन सीन करती हुई दिखी हैं। लेकिन सोनाक्षी 12 साल की उम्र में कैसी दिखती थी आपको पता है। आजकल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो तब शूट किया गया था जब सोनाक्षी केवल 12 साल की थीं।

वीडियो में वह अपने पापा और सुभाष घई के साथ दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो एक अवार्ड सेरेमनी का है जिसमे वह अपने पापा के साथ स्टेज पर जाती हैं और करन जौहर को पुरष्कार लेने के लिए स्टेज पर बुलाती हैं। उस समय सोनाक्षी चश्मा लगाती थी और उम्र के हिसाब से थोड़ी मोटी भी थीं। लेकिन वह खूबसूरत उस समय भी उतनी ही थी जितनी आज हैं।
वीडियो देखें:

आगामी फ़िल्म:

अगर फिल्मों की बात की जाए तो आने वाले समय में सोनाक्षी फ़ोर्स 2 में जॉन अब्राहम के साथ एक्शन करती हुई दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह फिल्म देश के उन नायकों को समर्पित है जिन्होंने देश की सेवा के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी है। लेकिन उनको बहुत कम ही लोग जानते हैं, लोगों को उनकी बहादुरी का कोई किस्सा भी याद नहीं है। इस फिल्म का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। शहीदों के परिवारों ने उनके इस कदम की बहुत तारीफ़ भी की है।

ट्रेलर देखें:

Related Articles

Close