जॉनी लीवर का बेटा हैं काफी हैंडसम और स्टाइलिश, कैंसर को दे चुका है मात

बॉलीवुड के बेस्ट कॉमेडियन की बात आती है तो जॉनी लीवर का नाम सबसे ऊपर आता है। जी हां, वहीं जॉनी लीवर जिस ने अपनी कॉमेडी से हमें खुब हंसाया है। आज के समय में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भले ही कॉमेडियंस की भरमार हो लेकिन जॉनी लीवर की कॉमेडी को कोई टक्कर नहीं दे सकता। बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों के उस दौर में जॉनी लीवर ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाई। जॉनी लीवर बॉलीवुड में अब तक साढ़े तीन सौं से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं, उन्होंने हिंदी सिनेमा के लगभग सभी बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्में की है। लेकिन आज हम आपको जॉनी लीवर के बारे में नहीं बल्कि उनके बेटे जेस्सी लीवर के बारे में बताने जा रहे हैं।

जॉनी लीवर का बेटा जस्सी लीवर हैं काफी स्टाइलिश :

आपको बता दें कि जॉनी लीवर का बेटा जस्सी लीवर भी एक अभिनेता है लेकिन अभी तक उनको कोई बड़ा रोल हाथ नहीं लगा है इसलिए उनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। 28 साल के जस्सी दिखने में काफी स्टाइलिश है और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। आपको बता दें कि जस्सी अपने पिता की तरह एक बेहतरीन मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने अपने शुरुआती दौर में एक स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर भी काम किया था लेकिन वह दर्शकों को खुश करने में असफल रहे जिसके कारण उनके शोज को कामयाबी नहीं मिल सकी। 2013 में आई पुनित मल्होत्रा की फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ में उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है।

जिम में खूब पसीना बहाते हैं जस्सी :

जस्सी को बॉडीबिल्डिंग का बहुत शौक है और वह अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं। इसके लिए वह घंटों तक जिम में खूब पसीना बहाते हैं और अक्सर अपनी जिम के दौरान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। जस्सी ने सोशल मीडिया पर अपनी 6 पैक ऐब्स वाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

जस्सी एक एक्टर के साथ-साथ म्यूजिशियन भी हैं। उनको ड्रम बजाने का काफी शौक है और इस में वह प्रोफेशनल भी है। इसके अलावा जस्सी का म्यूजिक ग्रुप भी है अपने ग्रुप के साथ वह देश-विदेश में कई शो भी कर चुके हैं।

कैंसर की बीमारी से जूझ चुका है जॉनी लीवर का बेटा :

आपको बता दें कि जस्सी बचपन में एक खतरनाक बीमारी से जूझ चुके है। दरअसल, जब वो 12 साल के थे तब उनके गले में ट्यूमर हो गया था। धीरे धीरे ट्यूमर इतना बढ़ गया कि उसने कैंसर का रूप ले लिया था। उनके पिता जॉनी लीवर के लिए यह काफी कठिन समय था और वह काफी चिंतित रहते थे। यह बात जॉनी लीवर ने खुद एक इंटरव्यू में बताई थी।

डॉक्टर ने जब जॉनी लीवर से जस्सी के कैंसर के बारे में बताया तो जॉनी लीवर के होश उड़ गए लेकिन जब कुछ दिनों के बाद जॉनी लीवर अपने बेटे जस्सी को दोबारा जाँच कराने के लिए हस्पताल ले गए तो उनकी रिपोर्ट्स नॉर्मल थी यह देख करें खुद डॉक्टर भी काफी हैरान रह गए। ऐसा होने के बाद जॉनी लीवर का ईश्वर के प्रति विश्वास और भी गहरा हो गया। फिलहाल जस्सी सीरियस एक्टिंग और म्यूजिक पर ध्यान दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!