सीएम योगी का बड़ा तंज, ‘जूठन पर पल रहे हैं सर्कस के शेर’

यूपी की सियासत में जुबानी जंग जारी है। जी हां, सत्ता और विपक्ष में जुबानी जंग जारी है। ऐस में अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए सीएम योगी ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि सीएम योगी ने सपा और बसपा के गठबंधन को लेकर बयान दिया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब सीएम योगी ने सपा और बसपा के गठबंधन को लेकर बयान दिया हो। उपचुनाव से पहले भी उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया था, तो चलिए अब जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

यूपी में विधान परिषद के चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में अब सियासी जंग तो तेज होनी ही है। बता दें कि सीएम योगी ने सपा-बसपा पर हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग आज ही इसी बात में खुश हो रहे हैं कि किसको कौन सा शिकार मिल गया है, लेकिन ऐसे लोग सिर्फ जूठन पर पल रहे सर्कस की तरह ही होते हैं। जी हां, योगी इससे पहले सपा और बसपा को छछुंदर भी बता चुके हैं, जिसके बाद उपचुनाव जितने पर अखिलेश यादव ने इस बात पर पलटवार किया था।

सूबे के सीएम योगी ने बजट पर बात करते हुए कहा कि मुझे ये समझ नहीं आ रहा है कि विपक्ष को यह बजट विकासहीन कैसे नजर आ रहा है? जबकि इस बजट में हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ जरूर है, तो ऐसे में यह बजट विकास वाला बजट क्यों नहीं है, इसके आगे सीएम योगी ने कहा कि क्या किसानों का भला करना विकास विरोधी है?  इस दौरान सीएम योगी ने बिना नाम लेते हुए अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया है।

बताते चलें कि योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि समाजवाद एक छलावे के अलावा कुछ नहीं है, इन लोगों को विकास की बात रास नहीं आती है, यही वजह है कि ये विकास की परिभाषा ही बदलने में लगे हुए हैं। सीएम योगी यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि आज कल कुछ लोग सर्कस के शेर बने हुए हैं, ऐसे में मैं उन लोगों का बताना चाहता हूं कि इस बार के बजट में हर तबके का ध्यान रखा गया है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि इतिहास में पहली बार ऐसा बजट पेश हुआ है, जिसमें हर तबके का खास ध्यान रखा गया है, ऐसे में विपक्ष निराधार बाते कर रहा है, जोकि पूरी तरह से गलत हैं। इतना ही नहीं, सीएम ने आगे कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को ध्यान में रखते हुए ही प्रदेश का बजट बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.