VIDEO: वरमाला के समय Stage पर पहुंचे दुल्हे ने साली के साथ किया ऐसा कांड, की सबके होश उड़ गए!

दूल्हे ने साली के साथ: शादी हर लड़की और लड़के का सुनेहरा सपना होता है. हर लड़की अपने होने वाले पति के लिए लाखो सपने देखती है. ऐसे में जब उसकी शादी पक्की हो जाए तो धीरे धीरे बेचैनी का दौर और अधिक बढने लगता है. शादी दूल्हा और दुल्हन का ही नहीं बल्कि दोनों के परिवारों का भी एक अटूट बंधन है. आज के समय में रिश्ता पक्का होते ही लड़की और लड़के के मन में अपने होने वाले साथी को लेकर कईं सवाल उठने लगते हैं. हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर अच्छी पर्सनालिटी का हो और उसकी खूब सारी केयर करे. लेकिन कईं बार अच्छे खासे और बने बनाए रिश्तों को टूटने में भी ज्यादा समय नही लगता.

कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहाँ एक शादी समारोह में सबके हँसते खेलते चेहरों की हवाईयां उड़ गई. ऐसी अजीबो गरीब शादी शायद आपने ना पहले कभी आपने देखी होगी और ना ही कभी सुनी होगी.

विडियो हुआ वायरल

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वेडिंग विडियो काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है. इस विडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. तभी वरमाला के समय में दुल्हे ने अचानक कुछ ऐसा काम कर दिया, जिससे वहां मौजूद सभी लोगों के पाँव तले से ज़मीन खिसक गई. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दुल्हे की वरमाला का ये विडियो इन दिनों हर सोशल साइट पर वायरल हो रही है. इस विडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और शेयर कर चुके हैं. ऐसी अद्भुत शादी देख कर हर कोई सोच में पड़ गया है.

दुल्हन की बहन पर आया दिल

विडियो में दिखाए गए अनुसार शादी के समय दुल्हन और दुल्हे को वरमाला के लिए स्टेज पर बुलवाया गया. जहाँ दुल्हे की नज़र वहां खड़ी दुल्हन की बहन पर पड़ गई और वह पहली ही नजर में उसको अपना दिल हार गया. जिसके बाद उसने बिना कुछ सोचे समझे वरमाला अपनी साली के गले में डाल दी. ऐसा सीन देख कर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. वहीँ दूसरी और दुल्हे के माथे पर एक जरा भी शिकंज नही आई और वह मुस्कुराता रहा. दुल्हे की इस स्माइल को देख कर ये बात साफ़ ज़ाहिर हो रही थी कि उसको अपने किए पर जरा भी अफ़सोस नहीं था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें इस वीडियो को ‘बेटों से प्यारी बेटी होती हैं’ नामक फेसबुक पेज पर 26 मार्च 2018 को चंद्र सिंह नामक फेसबुक यूजर ने शेयर किया है. इतना ही नहीं बल्कि इस हाई वोल्टेज शादी समारोह के विडियो को अभी तक 3 हजार से अधिक लोग शेयर कर चुके हैं.

देखें ये विडियो

नीचे दी गई विडियो में आप देखेंगे कि शादी से पहले दुल्हन ने दुल्हे के गले में वरमाला डाली लेकिन जब वरमाला डालने की बारी दुल्हे मिया की आई तो उसने दुल्हन की बहन को चुन लिया. इसके बाद जो हुआ वो आप इस विडियो में खुद ही देख लीजिए-