बीजेपी के ‘शत्रु’ ने की तेजस्वी की जमकर तारीफ, पढ़िये क्या है मांजरा?

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की। जी हां, सिन्हा ने तेजस्वी की तारीफ करते हुए उनकी तुलना शरद पवार से कर डाली। बता दें कि अक्सर सिन्हा बीजेपी के खिलाफ ही बोलते हुए नजर आते हैं, जोकि बीजेपी के लिए सही नहीं है, लेकिन फिर भी शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पार्टी के खिलाफ जमकर मोर्चा खोलते हुए नजर आते हैं। ऐसे में एक बार फिर से उनका अखिलेश और तेजस्वी की तारीफ करना बीजेपी के लिए ठीक नहीं है, ऐसे में सियासी गलियारों में हलचले तेज हो चुकी हैं। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

शत्रुघ्न की तेजस्वी परिवार के साथ नजदीकियां पहले से ही रही है, यही वजह है कि जब लालू यादव की जेल में तबीयत बिगड़ी तो वो लालू से मिलने जेल जा पहुंचे, जिसकी वजह से सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार शुरू हो चुका है। जानकारों की माने तो शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी को छोड़ सकते हैं, लेकिन इस बात से सिन्हा लगातार इंकार करते हुए नजरे आएं है, ऐसे मे अब देखना ये दिलचस्प होगा कि पार्टी सिन्हा को कैसे ट्रीट करती है?

बता दें कि सिन्हा अक्सर यह कहते हुए नजर आते हैं कि बीजेपी में उनकी उपेक्षा होती है, ऐसे में उन्हें वहां घुटन महसूस होती है, ऐसे में वो एक अलग मंच पर काम करते हैं, जोकि किसी भी राजनीति पार्टी से संबंधित नहीं है, लेकिन वो बीजेपी के साथ बने रहेंगे। आपको बता दें कि सिन्हा केंद्र की मोदी सरकार को अक्सर आड़े हाथोंं लेते है। सिन्हा मोदी सरकार की हर योजनाओं को लेकर निशाना साधते हैं, इतना नहीं अक्सर वो किसी अन्य नेता की भी तारीफ करते हैं।

बीजेपी के ‘शत्रु’ ने की तारीफ, तेजस्वी में कमाल की है शालीनता

सिन्हा तेजस्वी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जी हां, सिन्हा ने कहा कि इतने कम उम्र में तेजस्वी में कमाल की शालीनता देखने को मिलती है, वे इतनी शांति से हर बात को हैंडल करते हैं, जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। सिन्हा ने आगे कहा कि ऐसे बहुत कम नेता देखने को मिलते हैं, जोकि इतने कम उम्र में इतने शालीनता से अपनी बात को रखते हैं, ऐसे में एक तेजस्वी और दूसरे अखिलेश दोनों में ही कमाल की शालीनता हैं।

इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी की तुलना शरद पवार से कर दी। सिन्हा ने कहा कि जिस तरह से शऱद में शालीनता देखने को मिलती है, ठीक उसी तरह से तेजस्वी में भी चीजों को हैंडल करने के लिए कमाल की शालीनता है। सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी में काबिलीयत कूट कूट कर भरी हुई है, वे इतने विनम्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.