राशिफल

1 अप्रैल से शनिदेव बदल देंगे इन 6 राशिवालों की जिंदगी, देखिए कहीं आप भी तो नहीं….

कुछ ही दिनों में नया माह शुरु हो रहा है, जिसका असर कुछ राशियों पर सकारात्मक तो कुछ राशियों पर नकारात्मक पड़ने वाला है। शनिदेव की कृपा से 6 राशियों की किस्मत बदलने वाली है तो वहां बाकी की 6 राशियों पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ने वाला। हम सभी को मालूम है कि किसी भी व्यक्ति के जीवन में खुशी और दुख के लिए काफी हद उसकी ग्रह स्थिती जिम्मेदार होती है। अगर किसी व्यक्ति के ग्रह नक्षत्र सही हो तो व्यक्ति को हर तरह का सुख प्राप्त होता है और उसे जीवन में किसी चीज की कमी नहीं रहती। लेकिन, अगर किसी व्यक्ति के ग्रह नक्षत्र सही न चल रहे हो तो उस व्यक्ति के साथ अचानक होने वाली घटनाएँ बढ़ जाती है।

तो आइय़े देखते हैं किन 6 राशि के लोगों पर शनिदेव की कृपा दृष्टि पड़ने वाली है? 6 राशि के लोगों पर शनिदेव की कृपा दृष्टि-

मेष (Aries)

6 राशि के लोगों पर शनिदेव की कृपा दृष्टि पड़ेगी और इसमें सबसे पहला नाम मेष राशि का है। शनिदेव की कृपा से अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। शनिदेव की कृपा से मेष राशि वालों की किस्मत खुल जायेगी। मेष राशि के जातकों के लिए अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। इस के जातकों के सारे रुके रुके हुए काम पूरे होंगे और व्यापार में अचानक धन-लाभ होगा और सुख शांति का वातावरण बना रहेगा।

मिथुन (Gemini)

शनिदेव की कृपा से इस राशि के जातकों के व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है। इस राशि के जातकों को सामाजिक क्षेत्र में सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगा। अप्रैल माह में इस राशि के लोगों को धन लाभ होने की भी संभावना है। इस राशि के लोगों को हर कार्य में सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगी। परिवार के साथ सुखपूर्वक समय बितेगा। आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। अप्रैल माह पारिवारिक रुप से आपके लिए बेहद खास रहने वाला है।

तुला (Libra)

अप्रैल माह में इस राशि के जातकों पर शनिदेव की अपार कृपा रहेगी। दांपत्य जीवन, निजी जीवन, सार्वजनिक जीवन तथा व्यापार में सुधार होगा। व्यापार से जुड़े लोगों को अपार सफलता मिलेगी। आकस्मिक धन लाभ होगा और गृहस्थ जीवन में सुख- शांति रहेगी। महालक्ष्मी की कृपा आपपर बनी रहेगी। मानसिक प्रसन्नता रहेगी और मन शांत रहेगा। हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। परिवार जनों और स्नेहीजनों के साथ संबंधों में मधुरता रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक (Scorpio) राशि के लोगों पर भगवान शनिदेव की अपार कृपा रहेगी। इस राशि के जातकों को विशेष रुप से शनिदेव की कृपा का लाभ मिलेगा। यह माह आपके लिए तरक्की वाला रहेगा। आप जो भी योजना बनाएंगे उसमें लाभ होगा। अप्रैल माह में आपको आय और नौकरी में पदोन्नति मिलेगी। व्यापार में अचानक लाभ मिलेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस राशि वालों की किस्मत चमक जायेगी।

मकर (Capricorn)

शनिदेव की कृपा दृष्टि आपके लिए लाभदायक साबित होगी। संबंधियों और मित्रों से भेंट होगी। विवाह के योग्य जातकों को इच्छित पात्र मिलने से आनंद में वृद्धि होगी। व्यापार की दृष्टि से भी यह माह लाभ देने वाला है। अप्रैल माह का समय काफी अच्छा रहेगा। मकर राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन और धन लाभ होगा। दांपत्य जीवन, निजी जीवन, सार्वजनिक जीवन तथा व्यापार में सुधार होगा। आकस्मिक धन लाभ होगा और गृहस्थजीवन में सुख- शांति रहेगी।

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों की शनिदेव की कृपा से किस्मत खुल जायेगी। इस राशि के जातकों का राशिफल बताता है कि ग्रह दशा बदलने से इस राशि वालों को हर कार्य सफलता मिलेगी। नौकरी में प्रमोशन और धन लाभ होगा। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। आकस्मिक धनलाभ का योग बन रहा है। परिश्रम का फल मिलेगा और अप्रैल माल आपके लिए विशेष खुशियां लेकर आयेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close