अपने पति आदित्य चोपड़ा को हर रोज गालियां देती हैं रानी मुखर्जी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

मुंबई – बॉलीवुड की दुनिया में कब क्या हो जाए कोई भरोसा नहीं। यहाँ हर रोज नई जोड़ियाँ बनती और जुड़ती हैं। हो सकता है हम किसी बॉलीवुड स्टार के अफेयर को देखकर ये समझ रहे हो कि उसकी लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा है अगले ही ब्रेकअप हो जाये। इसका सबसे बड़ा उदाहरण ऋतिक रोशन और सुजेन खान का तलाक है। दोनों को देखकर कोई भी ये नहीं कह सकता था कि उनमें किसी तरह का कोई झगड़ा है। शाहिद कपूर और करीना कपूर, जॉन अब्राहम और बिपासा बासु ऐसे कई उदाहरण है। अब एक नई जोड़ी शायद इस लिस्ट में शामिल की जा सकती है। इस जोड़ी का नाम है आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी। जी हां, खबर के मुताबिक रानी मुखर्जी पति आदित्य को गालियां देती हैं।

रानी मुखर्जी पति आदित्य को गालियां देती हैं

रानी मुखर्जी ने करीब 4 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी की है। इन दिनों उनकी फिल्म ‘हिचकी’ सिनेमाघरों में लगी हुई है और फिल्म को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन, रानी अपनी फिल्म से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में रानी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया कि सभी हैरान रह गए। दरअसल, नेहा के सवाल पर कि क्या वो अपने पति से कभी गुस्सा होती या गालियां देती हैं। रानी ने जवाब दिया कि, मैं हर दिन अपने पति पर गुस्सा करती हूं और उन्हें गालियां देती हूं। इतना सुनकर नेहा हंस पड़ी। रानी मुखर्जी की इस बात पर किसी को भरोसा नहीं हुआ।

शो में पर्सनल लाइफ को लेकर किए कई खुलासे

ये बात तो साफ हो गई कि रानी मुखर्जी पति आदित्य को गालियां देती हैं। लेकिन, इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है। हालांकि, शो में रानी ने आगे काफी कुछ बताया। रानी ने कहा की, आदित्य काफी केयरिंग और स्वीट पर्सन हैं। लेकिन, कभी-कभी प्यार में मैं उनको गालियां दे देती हूँ। रानी ने आगे कहा कि, अगर मैं किसी को गाली दे रही हूं तो मतलब मैं उससे काफी प्यार करती हूँ। आपको बता दें कि 9 दिसंबर 2015 को रानी ने आदिरा को जन्म दिया था। हालांकि, रानी की प्रेंग्नेसी की खबर मीडिया से काफी दिनों तक छिपी रही। रानी की डिलिवरी की खबर 7 महीनों बाद पता चली थी।

अच्छी कमाई कर रही है रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’

रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े परदे पर फिल्म ‘हिचकी’ से वापसी की है। इससे पहले रानी मुखर्जी की आखिरी फिल्म साल 2014 में ‘मर्दानी’ थी। इसके बाद वह प्रेग्नेंसी और बेटी आदिरा चोपड़ा की देखभाल में व्यस्त हो गई थीं। अब रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ रिलीज हुई है। फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग दिल को छू लेने वाली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। केवल 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने शुरुआती 3 दिन में ही 15 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था और आगे भी अच्छी कमाई करेगी इस बात की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!