इस महिला को देखकर हो जाती है अच्छे-अच्छों की बोलती बंद, लोग कहते हैं लेडी हल्क, जानें क्यों?

लेडी हल्क: दुनिया में कई तरह के लोग पाए जाते हैं। अलग-अलग लोगों की सोच भी एक जैसी नहीं होती है। हर व्यक्ति किसी भी चीज के बारे में अलग-अलग तरह से सोचता है। कुछ लोगों का आज भी यह मानना है कि महिलाएं पुरुषों की तुलना में बहुत कमजोर होती हैं और महिलाएं पुरुषों की तरह काम नहीं कर सकती हैं। अगर आप भी इन्ही लोगों की तरह सोच रखते हैं तो ज़नाब अब वक़्त आ गया है कि आप अपनी इस सोच को बदल दें। जी हाँ आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जानने के बाद यक़ीनन आपकी सोच बदल जाएगी।

आज महिलाएं निकल गयी हैं पुरुषों से आगे:

आप तो जानते ही हैं कि आज भी कई देशों में महिलाओं को पुरुषों की तरह अधिकार प्राप्त नहीं है। कई ऐसे काम हैं जो महिलाएं कर ही नहीं सकती हैं। आज 21वीं सदी में भी लोगों को लगता है कि महिलाएं पुरुषों की तरह काबिल नहीं होती हैं। जबकि यह बिलकुल ही गलत है। आज महिलाएं पुरुषों के कदम से कदम मिलाकर हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। केवल यही नहीं कुछ क्षेत्रों में तो महिलाएं पुरुषों से भी आगे निकल गयी हैं। यह जानकर महिलाओं को कम समझने वालों को थोड़ी निराशा हो सकती है, लेकिन यही सच्चाई है।

अपनी बॉडी की वजह से फेमस हैं पूरी दुनिया में:

अक्सर लोग महिलाओं की ताकत पर सवाल खड़े कर देते हैं। आज भी हमारे बीच में ऐसे लोग हैं, जो यह मानते हैं कि महिलाओं को कुछ आसान काम ही करने चाहिए। आपको बता दें ऐसी सोच रखने वाले इन लोगों को इस महिला से सबक लेना चाहिए। जी हाँ आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पूरी दुनिया में अपनी बॉडी की वजह से फेमस है। इस ताकतवर महिला की बॉडी देखकर अच्छे-अच्छे लोगों की हालत खराब हो जाती है।

अलीना की बॉडी है बिलकुल हल्क की तरह:

आपको बता दें महिला की इसी स्टील बॉडी की वजह से इसे लेडी हल्क के नाम से भी जाना जाता है। अगर आप हल्क के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें यह एक कॉमिक्स कैरेक्टर है जिसके ऊपर हॉलीवुड में कई फ़िल्में बन चुकी हैं। हल्क की बॉडी देखने के बाद आपकी आँखें फटी की फटी रह जाएँगी। आपको बता दें हम जिस महिला की बात कर रहे हैं, उसका नाम अलीना पोप है और यह रोमानिया की रहने वाली हैं। अलीना 39 साल की हैं और इनकी लम्बाई 5 फीट 6 इंच है और इनका वजन 107 किलोग्राम है। अलीना की शानदार स्टील बॉडी की वजह से सोशल मीडिया पर इनके लाखों फैन हैं।

ट्रेनिंग के एक साल बाद ही शुरू कर दिया था चैंपियनशिप में हिस्सा लेना:

अलीना पेशे से एक बॉडी बिल्डर हैं और कई ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं। अलीना जब 19 साल की थी तब वह एक जिम में ट्रेनर के तौर पर काम करती थीं। उसके बाद उन्होंने वेट लिफ्टिंग शुरू कर दी। इसके एक साल बाद ही अलीना ने चैंपियनशिप में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। 2000 में पहली बार इन्होने एक लोकल चैंपियनशिप में दूसरा स्थान पाया था। 2010 में अलीना ने पहला मिस इंटरनेशनल कम्पीट किया था। आपको बता दें अलीना को IFBB Pro Womens बॉडी बिल्डिंग में दूसरा स्थान प्राप्त है।