ब्रेकिंग न्यूज़

अमित शाह ने की योगी सरकार की तारीफ, उपचुनाव में बताई हार की वजह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी की सरकार की तारीफ की तो विपक्ष को आड़े हाथों लिया। जी  हां, अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 2019 का चुनाव बीजेपी हर हाल में जीतेगी, उसे कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि मोदी जी के नेतृत्व में देश अच्छा काम कर रहा है, ऐसे में देश की जनता को मोदी जी पर पूरा भरोसा है। बता दें कि अमित शाह ने मोदी सरकार की जमकर ताऱीफ की, इस दौरान अमित शाह ने एक बड़ा खुलासा भी किया। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

अमित शाह ने यूपी उपचुनाव में हार की वजह बताते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला भी है। बताते चलें कि अमित शाह ने कहा कि यूपी उपचुनाव हार की समीक्षा हम लोग कर रहे हैं, इसके लिए कमेटी बिठाई गई है, कमेटी से जो भी रिपोर्ट सामने आएगी, उस पर हम काम करेंगे और आने वाले चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगी। इसके साथ ही शाह ने ये भी कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में इस बार पिछली बार ज्यादा से वोट मिलेंगे और शानदार जीत हासिल करेंगे।

योगी सरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश एकदम सही दिशा में है, ऐसे में अब प्रदेश में कामकाज हो रहा है, भ्रष्टाचार जीरो है। इसके लिए कई शिखर समारोह भी हो रहे हैं, अब.यूपी का विकास दोगुना तेजी से होगा। इसके साथ अमित शाह ने ये भी कहा कि योगी काफी अच्छे तरह से यूपी को संभाल रहे हैं, उनके नेतृत्व में सूबे की कानून व्यवस्था एकदम सही ढंग से चल रही है।

कर्नाटक में जीतेगी बीजेपी- अमित शाह

बताते चलें कि अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में अभी काम नहीं हो रहा है, ऐसे में इस बार प्रदेश की जनता बीजेपी का चुनाव करेगी, जिससे  प्रदेश में विकास का काम तेज हो। इस दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि ये दूसरों की जीत पर खुश होते हैं, लेकिन हमने उनसे 11 राज्य छीना, इस बात की कोई जिक्र नहीं करता है। शाह ने कहा कि बीजेपी कर्नाटक ही नहीं आने वाले सभी राज्यों में होने वाले चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि ये मोदी औऱ अमित शाह का दौर नहीं है, बल्कि ये सिर्फ मोदी जी का दौर है, ऐसे में ये दौर लंबे अर्से तक चलने वाला है। बीजेपी विकास के क्षेत्र में काम कर रही है, इसके साथ ही जनता बीजेपी पर पूरी तरह से विश्वास कर रही है। आपको बता दें कि शाह ने ये भी कहा कि देश की जनता अब भ्रष्टाचार की सरकार नही, बल्कि विकास की सरकार चाहती है, ऐसे में हम एक बार फिर से सरकार बनाने जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close