राशिफल

राशिफल 25 मार्च: सूर्य देवता का प्रभाव इन 4 राशियों पर रहेगा भारी,जीवन में आ सकते हैं बड़े बदलाव

राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर ही राशिफल का निर्माण किया जाता है। ग्रहों की चाल हमेशा बदलती रहती है इसलिए हमारे दैनिक जीवन में घट रही घटनाएं भी हमेशा समान नहीं होती। आज रविवार 25 मार्च का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है? आपके इन सभी सवालों का जवाब आपको आज के इस राशिफल में मिलेगा, तो जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल। Rashifal 25 March 2018.

Rashifal 25 March 2018, 25 march horoscope, 25 मार्च राशिफल, astrological predictions, daily predictions, आज का राशिफल, दैनिक राशिफल, राशिफल, राशिफल 25 मार्च

मेष (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :Rashifal 25 March 2018

आज के दिन आपको किसी न किसी कारण से मन में चिंता रहेगी। विशेष रूप से संतानों और स्वास्थ्य के बारे में आप अधिक चिंतित होंगे। प्रियजन संग स्मरणीय पल साझा कर सकते हैं। विद्यार्थी बेहतर करेंगे। प्रतियोगी बेहतर करेंगे। पेट सम्बंधी बीमारियों की शिकायत रहेगी। विद्यार्थियों की पढ़ाई में थोड़ी कठिनाइयां आएंगी। आकस्मिक धन खर्च आ सकता है। शेयर-सट्टे से दूर रहने की गणेशजी की सलाह है। प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होगी। आज आपको जीवनसाथी की ओर से कुछ अच्छा सा उपहार मिल सकता है। आज किसी नजदीकी स्थान की यात्रा हो सकती है। यह सफर यादगार होने के साथ मजेदार भी रहेगा।

वृषभ (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :Rashifal 25 March 2018

आज आपको पारिवारिक जीवन में शांति बनाए रखने के लिए आपको कड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है। किसी भी वाद-विवाद में पड़ने की बजाय अगर आप मामलों को शांति से सुलझाएं तो आपके लिए बेहतर होगा। आपको किसी कठिन स्थिति का सामना भी करना पड़ सकता है। परिवार में भी किसी न किसी तरह की उलझन भरी स्थिति बन सकती है। इन समस्याओं में समय और ऊर्जा काफी खर्च हो सकती है। आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं, सावधान रहें। कोई परेशानी की स्थिति बनने पर शांत रहने की कोशिश करें। व्यापारीगण साझेदारों के साथ धैर्य से काम लें। सार्वजनिक जीवन में अपयश न मिले इसका ध्यान रखें।

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :Rashifal 25 March 2018

गणेश जी कहते हैं आज मन से किया गया हर काम आसानी से पूरा हो जाएगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मित्रों से लाभ होगा। व्यापारियों के व्यापार में तथा आय में वृद्धि होगी। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य बना रहेगा। उत्तम सांसारिक सुख प्राप्त होंगे। आज के दिन को जी भरकर जिएंगे। आज आपकी उर्जा और सकारात्मकता ज्यादा रहेगी। नए अवसर मिल सकते हैं। नए रिश्ते बनने के योग हैं। मौज मस्ती और मनोरंजन के हिसाब से समय अच्छा है। रूके हुए कार्य पूरे होंगे। आप किसी तरह का कर्ज लेने की कोशिश कर रहे हैं तो उसमें मंजूरी मिल सकती है। आपकी इनकम सामान्य रहेगी।

कर्क (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :Rashifal 25 March 2018

आज यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फायदेमंद होगी। कभी कभी वैवाहिक जीवन वाकई काफी खीझ पैदा कर सकता है लगता है कि आपके लिए कुछ कुछ वैसा ही दिन है। शारीरिक-मानसिक सुख बने रहेंगे। मित्रों और स्वजनों के साथ आज का दिन खूब आनंद और उल्लास से व्यतीत करेंगे, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आज मन खुश और शांत रहेगा। जीवनसाथी के प्रति विशेष आकर्षण अनुभव करेंगे, जिससे मधुरता रहेगी। प्रवास की संभावना और आर्थिक लाभ के योग हैं। आज के दिन किसी से छेड़छाड़ या किसी से झगड़ा, वाद-विवाद करने से बचे, इससे भविष्य में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :Rashifal 25 March 2018

आज का दिन आपके लिए प्रगतिशील रह सकता है। समय आत्मविश्वास में बढ़ौतरी के संकेत दे रहा है। मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में प्रमोशन भी संभव है। व्यवसाय में विस्तार व लाभ भी हो सकता है। आप की बातों से लोग प्रभावित होंगे। परिजनों से शुभ समाचार प्राप्त होंगे नए उल्लास व उमंग के साथ सभी कार्य पूर्ण करेंगे। कोई करीबी दोस्त फरेब कर सकता है। जल्दबाजी में कार्य न करें। पत्नी से मधुर संबंध रहेंगे। आपकी बुद्धिमानी और कार्य के प्रति निष्ठा की अधिकारी वर्ग प्रशंसा करेंगे। कार्य में जल्दबाजी नहीं करना चाहिए। कुछ नए मौके के साथ-साथ अच्छी खबर भी मिल सकती है।

कन्या (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आप अपने नये काम में किसी करीबी जानकार की मदद ले सकते हैं, आपको फायदा जरूर होगा। कोई रूका हुआ कार्य पूरा होगा। मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। राजकाज में सफलता मिलेगी। मुकदमे में विजय के प्रबल योग हैं। काफी दिनों से चली आ रही किसी समस्या का समाधान होगा। आप जिस काम को काफी दिनों से टाल रहे हैं, उस अधूरे काम को आज पूरा करने के लिये भी दिन ठीक है। उगाही, प्रवास, आय आदि के लिए अच्छा दिन है। मित्रों और परिवारजनों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आनंद प्राप्त होगा। शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग फायदेमंद साबित होंगे।

Rashifal 25 March 2018, 25 march horoscope, 25 मार्च राशिफल, astrological predictions, daily predictions, आज का राशिफल, दैनिक राशिफल, राशिफल, राशिफल 25 मार्च

तुला (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कामकाज में सफलता मिलेगी। आज आपको प्रतियोगिता में आशाजनक परिणाम प्राप्त होंगे। बेवजह किसी से विवाद परेशानी उत्पन्न कर सकते है। नवीन लोगों के साथ मित्रता होगी। नौकरी और बिजनेस में अचानक बड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं। स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा रहेगा। आज आपको भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की जरूरत है। घर-परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेंगी। पिछले दिनों से चल रही लेन-देन की कोई बडी डील तय हो जाने की खुशी होगी। आज अगर आप किसी की गोपनीय बातें जान गए हो तो वे बातें किसी को भी न बताएं।

वृश्चिक (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज घर वालों व मित्रों के नकारात्मक स्वभाव को ले कर आपको थोड़ा सतर्क रहना चाहिए। ये शायद कोई छोटी सी बात हो लेकिन आने वाले समय में ये आपके रिश्तों में कड़वाहट पैदा कर सकती है। सामाजिक गतिविधियों में अच्छा करेंगे। मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी। संपर्क और सूचना के क्षेत्र में अच्छा करते रहेंगे। लाइफ स्टाइल में सुधार होगा। भ्रमण मनोरंजन में रुचि लेंगे। अपने परिजनों व मित्रों से पूछें कि वो आज कैसा महसूस कर रहे हैं। ऐसा करके शायद आप आने वाली परेशानियों से बच सकें। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। परिवारजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं।

धनु (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज किसी मित्र का आगमन हो सकता हे। अचानक आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद रहेंगे। साहस, पराक्रम और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आज का दिन आपको कई नए अनुभव दे कर जाएगा। यदि आपकी आर्थिक स्थिति की बात करें तो शेयर बाजार में पैसे लगाना मुनाफे का सौदा होगा, समय इसकी गवाही दे रहा है। कारोबार के विस्तार के लिए लोन की आवश्यकता पड़ सकती है। आय बढ़ने से मन प्रसन्न रहेगा। भौतिक सुख-साधन आसानी से जुटा लेंगे। लंबी दूरी की यात्रा अर्थलाभ दे सकती है। रोजगार संबंधी समस्या हल होगी। वाद-विवाद की संभावना है।

मकर (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप अपने आपको ठीक से जान पाएंगे। आज आप अपने दिमाग और व्यक्तित्व को अच्छी तरह से समझने की कोशिश करेंगे। ये समय आपके लिए बहुत अच्छा है और जिस राह पर आप चल रहे हैं उससे आपकी जिंदगी के हर पहलु में सुधार आएगा। बिगड़ी बात को सम्भालते हुए लक्ष्य हासिल करेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। भूमि भी खरीद सकते हैं। कार्य की विस्तारित योजनाएं बनने वाली हैं। आध्यात्मिक कार्यों में आपकी रूची बढ़ेगी। परिवार के वृद्ध सदस्यों का विशेष ध्यान देना पडेगा। कड़ी मेहनत की बदौलत अच्छे परिणाम मिलेंगे परन्तु एकाग्रता में कमी आएगी।

कुंभ (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :Rashifal 25 March 2018

आज शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य बरकरार रहेगा। नौकरी-व्यवसाय में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। घर में आनंद और उत्साह का वातावरण रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा। प्रभु का नाम लेकर काम शुरू करें, सफलता मिलेगी। आज के दिन आपको अचानक से अनदेखा मुनाफा मिल सकता है, जिससे आप खुशी से मचल उठेंगे। प्रशासनिक सेवा से जुड़े जातकों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है। अगर आप नौकरी के लिए आवेदन या किसी छात्रवृत्ती के कागजों पर काम कर रहे हैं तो पूरी तरह से सतर्क रहें। जितना जल्दी हो सके अपना काम खत्म कर लें वरना अनचाही मुश्किलें आ सकती हैं।

मीन (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :Rashifal 25 March 2018

आज आपको किसी की जमानत लेने तथा पैसे की लेन-देन करने से बचना होगा। खर्च में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के मामले में ध्यान रखें। परिवारजनों के साथ संघर्ष में उतरने का अवसर आएगा। किसी के साथ गलतफहमी होने से झगड़ा होगा। क्रोध को नियंत्रण में रखना पड़ेगा। ऐसा न हो कि किसी का भला करने में आफत को गले लगा बैठें। दुर्घटना से बचें। कोई काम पूरी तरह नए सिरे से करने का मन बना सकते हैं। पैसों के कुछ मामलों पर आपको विचार करना होगा। किसी खास मामले में पार्टनर की मदद जरूर लें। पार्टनर के किसी आइडिया से आपका सोचा हुआ काम पूरा हो सकता है।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button