विशेष

वीडियोः डिंपल यादव और सीएम अखिलेश यादव ने किया ‘चिटियां कलाइयां’ पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो!

नई दिल्लीः कुछ महीने पहले शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की संगीत सेरेमनी में डिंपल यादव ने जमकर डांस किया था। उस समय का यह वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल वीडियो में पत्नी डिंपल के साथ ही सीएम अखिलेश भी कदम से कदम मिलाते नजर आये थे। इस वीडियो में पूरा यादव परिवार जश्न में सराबोर नजर आया था। Dimple and akhilesh yadav danced on chittiyan kalaiyaan.

डिंपल यादव ने ‘चिटियां कलाइयां’ पर किया शानदार डांस  –

सेरेमनी में चिटिया कलाइयां गाने पर किये गए डांस की वजह से डिंपल यादव काफी चर्चा में रहीं थीं। इस दौरान उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों को भी डांस कराया था। इस सेरेमनी में अखिलेश यादव भी डांस करते नजर आये थे। सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सामने के बाद लोगों ने यादव परिवार के इस डांस को काफी पसंद किया था। यही वजह है कि आज भी इस सेरेमनी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते हैं।

पूरा यादव परिवार जश्न में डूबा –

अपने अलग अंदाज के लिए जानीं जाने वालीं डिंपल यादव इस डांस की वजह से उस समय काफी चर्चा में रही थीं। सेरेमनी में डिंपल ने चिटिया कलाइयां पर जमकर डांस किया था। इस दौरान उन्होंने परिवार के सदस्यों को भी डांस कराया था। आदित्य की शादी के इस जश्न में पूरा यादव परिवार सराबोर रहा था। इस दौरान अखिलेश यादव भी डांस करते नजर आये थे।

Back to top button