कश्मीर घाटी पर दी आंतकियो ने दस्तक, आंतकवादियो ने भेजा है आंतक का विडियो !

उरी हमले की अशांति अभी शांत भी नहीं हुई थी कि आंतक ने फिर से दस्तक दे दी है . जी हा पाकिस्तान पर हुए हमले के बाद से माहौल इतना गरमाया हुआ है कि अब बात बदले पर आ गयी है . वैसे आपको बता दे कि आंतकवादियों ने हिंसा फ़ैलाने की साज़िशें शुरू कर दी है . कश्मीर घाटी पर कुछ आंतकवादियो ने न केवल डेरा डाला है बल्कि उन आंतकवादियो को लेकर एक विडियो भी सामने आया है (Terrorists video message) . जिसमे साफ़ साफ़ दिख रहा है कि उनके पास आधुनिक हथियार है . ऐसा माना जा रहा है कि अब फिर से आंतकी हमला करने की योजना बनाई जा रही है . अगर खबरों की माने तो इन आंतकवादियो में लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिद्दीन इन तीनो संगठनों के आंतकी देखे जा चुके है . अब ये एक साथ मिल कर कश्मीर घाटी की शांति को खत्म करना चाहते है .

 तीन आंतकी संगठनों ने जारी किया आंतक का विडियो (Terrorists video Message). ..

ये विडियो जब से सबके सामने जाहिर हुआ है तब से सुरक्षाबल और ख़ुफ़िया एजेंसिया अपने कामो पर लग चुकी है . यानि इस विडियो को वो बहुत गंभीर रूप से ले रहे है ताकि फिर से देश को कोई नुकसान न हो सके. ये कुल मिला कर 12 आंतकी नजर आ रहे है . ये तो केवल एक अनुमान है . हो सकता है अभी और भी आंतकी इसमें शामिल हो . वैसे इस विडियो से ये भी पता चला है कि इन आतंकियों ने योजनाए बनाने के लिए बैठक दक्षिण कश्मीर की तरफ लगाई थी .साथ ही ये भी दिख रहा है कि ये तस्वीरे जहाँ से भेजी गयी है वहां सेब का बगान भी है . अर्थात आंतकवादियो की बैठक को लेकर काफी कुछ सामने आ चुका है .

जैसे कि इनमे से तीन आंतकी तो पुराने ही है बाकी जो 9 नए आंतकी है वो कुछ ही समय पहले लश्कर, हिजबुल और जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों में शामिल हुए हैं. पर सबसे हैरान करने की बात तो ये है कि इनके पास जो राइफल देखी गयी है वो केवल सुरक्षाबलों के पास ही पायी जाती है . इसका मतलब तो ये हुआ कि ये राइफल उन्होंने सुरक्षाबलों से छीनी है . यदि आंकड़ो के हिसाब से देखा जाये तो इन आंतकियो ने करीब 35 से ज्यादा राइफल सुरक्षाबलों से छीनी है . वैसे पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई के कहने के बाद ही इन तीनो संगठनों ने आपस में हाथ मिलाया है ताकि इनकी हिम्मत दोगुनी हो सके .

आप भी देखिये इन आंतकवादियो का ये खतरनाक विडियो (Terrorists video Message).

Leave a Reply

Your email address will not be published.