मनोहर परिकर ने कहा चाहे गांधी परिवार या कोई परिवार बख्शा नही जायेगा

maxresdefault_41

अगस्ता मामले में गांधी परिवार पर हमला तेज करते हुये रछा मंत्री मनोहर परिकर ने कहा है कि किसी के भी दोशी पाये जाने की स्थिती मे सरकार ऊसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई करेगी कोई भी परिवार हो या व्यक्ति विशेष वो कानून से ऊपर नही है चाहे देश का पैहला परिवार हो या अंतिम परिकर ने कहा कि वे कोई कारण नही देखते पुख्ता सबूत होने पर किसी के साथ अलग तरह का व्यवहार क्यो किया जाना चाहिए उन्होने दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल की टिप्पड़ी पर भी आलोचना की केजरीवाल ने कहा है कि मोदी सरकार के पास हिम्मत नही है सोनिया गांधी को गिरफ्तार कर सके परिकर ने जवाब में कहा कि दरअसल पिछले दस दिनों से हेलीकाप्टर घोटाला चर्चा में हैं और उन्हे मीडिया कवरेज नही मिल रही ऊनकी ये टिप्पड़ी केवल पब्लिसिटी स्टंट है

मनोहर परिकर ने कहा कि मै यकीन के साथ कह सकता कि CBI और ED अपना काम करेंगी और जो काम हम बोफोर्स मामले में नहीं कर पाए वह काम हम अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कर पाएंगे और घूस लेने वाले सभी आरोपियों को उनके स्थान पर पहुंचाएंगे।

parrikar-thumb

मनोहर परिकर ने कहा कि इन्होने पैसे बनाने के चक्कर में देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की जान खतरे में डाल दी। अब क्या हम देश की भी सुरक्षा खतरे में डाल दें इसलिए हमने आप लोगों ने जो कॉन्ट्रैक्ट दिया था उसे जारी रखा ताकि उनसे अनुबंधित पार्ट्स हमें मिल सकें और हमारी नेवी और एयरफोर्स की सुरक्षा खतरे में ना पड़े। लेकिन हमने उसके बाद कंपनी से कोई भी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया और उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया।
.
मनोहर परिकर ने कहा कि इस डील में भ्रष्टाचार हुआ है और इनके रक्षा मंत्री ने भी इसे माना है यह भ्रष्टाचार कांग्रेस वालों ने किया है।
.
मनोहर परिकर ने कांग्रेस की हंसी उड़ाते हुए कहा कि ये लकी हैं कि इनके पास इटैलियन ट्रांसलेटर हैं ,लेकिन हमारे पास इटली का कोई ट्रांसलेटर नहीं है लेकिन हमारी सरकार जल्द ही इटैलियन ट्रांसलेटर को हायर करेगी और इस मामले की गहराई से जांच करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.