अगर आपकी GF के हैं एक से ज्यादा मेल फ्रेंड्स, तो ऐसे करें उन्हें हैंडल!

GF के मेल फ्रेंड्स: आज के फास्ट फॉरवर्ड समय में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड होना आम बात है. लेकिन अगर आपके पार्टनर के आपके इलावा कई सारे अन्य दोस्त हैं तो यह आपके लिए ये निश्चित ही एक चिंता विषय बन जाता है. अगर बात गर्लफ्रेंड की करें तो उसके जरूरत से अधिक दोस्त होने से आप उसकी सुरक्षा को लेकर परेशान रह सकते हैं. हालांकि हर रिलेशनशिप ट्रस्ट और अपने मन की बुनियाद पर टिका होता है. मगर पार्टनर के कई सारे दोस्त होना कई बार हमें नीचा दिखाता है. ऐसे में हम अपने साथी से उन दोस्तों को छोड़ने के बारे में नहीं कह सकते.

क्योंकि आपकी यह बात आपके पार्टनर को चुभ सकती हैं जिससे आपके रिश्ते की मिठास में फीकापन पड़ सकता है. ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप अपनी गर्लफ्रेंड के अधिक मेल दोस्तों को बिना किसी चिंता के आराम से हैंडल कर सकते हैं.

यह है अधिक दोस्त बनाने का फायदा

दरअसल, लड़कियों को मेल फ्रेंड्स बनाना अधिक पसंद आता है. इसका एक मात्र कारण यह है कि वह अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती हैं और लाइफ को एंजॉय करना चाहती हैं. मेल फ्रेंड्स बनाकर वह लड़कों के बारे में रिसर्च करती हैं और उनके बारे में जानती है कि आखिर लड़कों को किस प्रकार की लड़कियां अधिक पसंद आती हैं. ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड के भी मेल फ्रेंड्स हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. क्योंकि मेल फ्रेंड्स होने के कारण वह आपकी भावनाओं को बाकी लड़कियों से अधिक समझ सकेगी और आपका साथ दे सकेगी.

ना करें चिंता

रिलेशनशिप में आना अपने आप में एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. ऐसे में आप अपने सारे काम धाम और परिवार को छोड़कर पूरा दिन गर्लफ्रेंड के साथ नहीं बिता सकते. इसलिए अगर गर्लफ्रेंड के मेल फ्रेंड्स हो तो यह आपके लिए फायदेमंद सिद्ध होगा. वह आपकी गर्लफ्रेंड का ख्याल रखेंगे और उसको सेफली घर ड्रॉप करेंगे. अगर आपकी गर्लफ्रेंड अचानक बीमार पड़ जाती है और आप शहर में ना हो ऐसे में उनके फ्रेंड्स उनका ख्याल रख सकते हैं और उनकी केयर कर सकते हैं. जिससे आपको लाइफ में रिलैक्स फील होगा और गर्लफ्रेंड की सुरक्षा की जिम्मेदारी का बोझ भी कम होगा.

आप भी रहेंगे सुरक्षित

इसके इलावा अगर लड़कियों के फ्रेंड्स हैं तो यह आपके लिए पूरी जिंदगी सुरक्षित बिताने के लिए अच्छा ऑप्शन है. क्योंकि इससे आप अपनी गर्लफ्रेंड का लॉयल्टी टेस्ट कर सकते हैं और जान सकते हैं कि उसके दोस्तों की भीड़ में केवल आप ही एक हैं जो उसके लिए सबसे स्पेशल हैं. इसलिए अगर आपकी गर्लफ्रेंड के भी अधिक मेरी फ्रेंड है तो चिंता मत करिए और चिल करिए.

सपोर्ट सिस्टम को करें एंजॉय

अगर आपको अपनी नौकरी पसंद नहीं है तो आप अपनी गर्लफ्रेंड के दोस्तों की मदद जॉब सर्च करने में ले सकते हैं. आप उनकी दोस्त के बॉयफ्रेंड है इसलिए वह आपके लिए एक अच्छी जॉब और अच्छे कैरियर का चुनाव करेंगे.

झगड़ों से मिलेगा छुटकारा

इसके इलावा अगर आप कहीं बिजी रहते हैं तो वह अपने फ्रेंड्स के साथ समय मिटा कर खुश रह सकती है जिससे आप दोनों के बीच कभी नोकझोंक नहीं होंगी और आपका रिलेशनशिप लंबे समय तक मजबूत रहेगा. कुल मिलाकर आप यह मान लीजिए कि लड़कियों के दोस्त होने से आपको नुकसान कम और फ़ायदे ज्यादा है. इसलिए इस विषय में आप स्ट्रेस लेने की बजाए अपने साथी और उनके दोस्तों के साथ लाइफ को खुलकर इंजॉय करें।