नहीं जानते होंगे टाइगर श्रॉफ की स्टाइलिश बहन के बारे में,फिल्मों में नहीं बल्कि करती हैं यह काम

टाइगर श्रॉफ की बहन: बॉलीवुड की दुनिया में कब क्या हो जाये कुछ नहीं कहा जा सकता है। बॉलीवुड की दुनिया चमक-धमक से भरपूर है। इसकी चमक की वजह से ना जाने कितने लोगों ने अपना जीवन बर्बाद भी किया है। बॉलीवुड और विवादों का गहरा नाता है। यह बात हर कोई जानता है कि आये दिन बॉलीवुड की किसी ना किसी हस्ती का नाम विवादों से जुड़ जाता है। कई बार यह विवाद इतने बड़े होते हैं कि क़ानूनी मसले भी खड़े हो जाते हैं। इस समय बॉलीवुड में एक ऐसा ही विवाद चल रहा है।

अभिनेता साहिल खान की निकलवाई थी कॉल डिटेल:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय बॉलीवुड से जुड़ी हुई कई हस्तियों के ऊपर गैरकानूनी ढंग से कॉल डिटेल निकलवाने का आरोप लग रहा है। आये दिन किसी ना किसी नए स्टार का नाम सामने आ रहा है। गैरकानूनी ढंग से कॉल डिटेल निकलवाने के मामले में नवाजुद्दीन सिद्दकी का नाम आने के बाद जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का भी नाम आया है। जानकारी के अनुसार आयशा ने गैरकानूनी ढंग से स्टाइल फिल्म के अभिनेता साहिल खान की कॉल डिटेल निकलवाई थी। इसी बीच जैकी श्रॉफ और आयशा की बेटी कृष्णा इन्स्टाग्राम पर खूब एक्टिव दिखीं।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने करवाया था टॉपलेस फोटोशूट:

जानकारी के लिए बता दें एक तरफ उनकी माँ आयशा के ऊपर गैरकानूनी ढंग से कॉल डिटेल निकलवाने का आरोप लगा है और वहीँ कृष्णा ने गुरुवार को अपनी कुछ हॉट फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर की। आपको बता दें जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अक्सर बिकनी में फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही कृष्णा ने अपना 25 जन्मदिन मनाया है। अपने बर्थडे की भी कुछ फोटो उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। कृष्णा उस समय सुर्ख़ियों में आई थीं जब उन्होंने टॉपलेस होकर फोटो शूट करवाया था।

डाक्यूमेंट्री डायरेक्ट कर चुकी हैं कृष्णा:

इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी आने लगे थे, लेकिन उन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसी वजह से उन्होंने फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था। जहाँ एक तरफ पिता और भाई कैमरे के आगे रहना पसंद करते हैं, वहीँ जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने कैमरे के पीछे रहना चुना। आपकी जानकारी के लिए बता दें कृष्णा ट्रांसजेंडर कम्युनिटी पर एक डाक्यूमेंट्री डायरेक्ट कर चुकी हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने खुद ही की थी। एक वेबसाइट को दिए गए अपने इंटरव्यू में कृष्णा ने अपने कैरियर के बारे में कहा था कि, ‘पहले मैं बॉलीवुड में आने के बारे में सोचती थी, लेकिन बाद में मुझे लगने लगा कि मैं इससे ज्यादा कर सकती हूँ।‘

कृष्णा के बॉयफ्रेंड के बारे में जानता है पूरा परिवार:

कृष्णा ने आगे कहा कि, ‘हालाँकि मैं बॉलीवुड का अनुभव भी लेना चाहती थी, इसी वजह से मैंने मुन्ना माइकल के मेकर्स के साथ भी काम किया।‘ आपको बता दें कृष्णा का एक ब्राजीलियन बॉयफ्रेंड भी है, जिसके साथ अक्सर वह इन्स्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं।

बाकी सेलेब्रिटी से हटकर कृष्णा अपने रिलेशनशिप को ओपन रखने में भरोसा रखती हैं। वह ना ही मीडिया ना ही किसी से कुछ छुपाती हैं। कृष्णा के ब्राजीलियन बॉयफ्रेंड का नाम स्पेंसर जॉनसन है, जिसे कृष्णा का पूरा परिवार जानता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.