बॉलीवुड

फिल्म ‘जुदाई’ का ये मासूम सा बच्चा, आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार – नाम जानकर होश उड़ जाएंगे

मुम्बई – फिल्में हो या टीवी हो हमेशा से उनपर बाल कलाकारों का जादू चलता रहा है। बाल कलाकारों या चाइल्ड आर्टिस्टों ने हमेशा अपनी मासूमियत भरी एक्टिंग से दर्शकों को दिवाना बनाया है। ये बाल कलाकार काफी कम उम्र से ही कैमरे का सामना करते हैं और हमेशा एक मझे हुए एक्टर की तरह एक्टिंग करते हैं। हमने कई फिल्मों और टीवी सिरियल में ऐसे बाल कलाकारों को देखा है जिनकी एक्टिंग आज भी हमारे जहन में बसी हुई है। आज हम आपको ऐसे ही एक बाल कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं। इस स्टार को आपने फिल्म जुदाई में बाल कलाकार के रुप में देखा होगा।

ये थे फिल्म जुदाई में बाल कलाकार

जी हां, आज हम बात कर रहे हैं फिल्म जुदाई में बाल कलाकार की भूमिका निभाने वाले एक्टर ओमकार कपूर की। वो आज एक सुपर स्टार हो चुके हैं। ये बात तो हम सभी मानते हैं कि शुरू से बॉलीवुड में कई बाल कलाकरों ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को हैरान किया है। इन बाल कलाकारों में से कई आज बड़े होकर सुपरस्टार बन चुके हैं। लेकिन, कई ऐसे हैं जिन्हें आज हम कई फिल्मों में बतौर हीरो देखते हैं लेकिन ये नहीं जान पाते की ये वही लड़का है जिसे हमने सालों पहले किसी फिल्म में देखा था।

ऐसा ही कुछ फिल्म जुदाई में बाल कलाकार की भूमिका निभाने वाले एक्टर ओमकार कपूर के साथ। ओमकार आज बड़े होकर सुपरस्टार बन चुके हैं। लेकिन, आज आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। फिल्म जुदाई में बाल कलाकार की भूमिका निभाकर मशहूर हुए ओमकार को आपने हाल ही में एक फिल्म में देखा होगा। लेकिन, यकीन मानिए शायद ही किसी को मालूम हो की ये वही मासूम सा बच्चा है जो कुछ सालों पहले फिल्म जुदाई में नज़र आया था। आपको बता दें कि ओमकार कपूर की बचपन की एक्टिंग देखकर उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार के जैसे हो गई थी।

ओमकार कपूर थे फिल्म जुदाई के बाल कलाकार

आपको बता दें कि फिल्म जुदाई में बाल कलाकार कि भूमिका निभाकर दुनिया को अपनी एक्टिंग से दिवाना बनाने वाले ओमकार कपूर अब बड़े हो चुके हैं। इसके साथ ही वो काफी हैंडसम भी हैं। गौरतलब है कि ओमकार ने जुदाई फिल्म में अनिल कपूर के बेटे का किरदार निभाया था। यह फिल्म साल 1997 में आई थी और काफी हिट भी रही थी। ओमकार कपूर ने इस फिल्म में अपनी मासूमियत और मझी हुई एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था। ओमकार आज काफी बड़े हो चुके हैं।

ओमकार ने इस फिल्म में ‘छोटा बच्चा जान के न कोई आंख दिखाना रे’ गाया था, जो आज भी काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा, ओमकार को आपने फिल्म जुड़वा में सलमान के बचपन का किरदार निभाते हुए भी देखा होगा। हाल ही में ओमकार ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म प्यार का पंचनामा में काम किया है। ओमकार बड़े हो चुके हैं और बॉलीवुड में एक बार फिर से अपना पूराना जादू चलाने की कोशिश कर रहे हैं। ओमकार काफी मेहनती और टेलैंटेड हैं। इसलिए, उम्मीद है कि वो जल्द ही एक बार फिर से बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर लेंगे।

Related Articles

Close