ये कोई मॉडल नहीं बल्कि विधायक हैं, खूबसूरती ऐसी की बॉलीवुड की हिरोइनें भी शर्मा जाएं – देखिए

नई दिल्ली – वैसे तो खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस का सुर्खियों में रहना आम बात है। लेकिन, अगर कोई महिला नेता अपनी खूबसूरती कि वजह से सुर्खियों में आ जाये तो एक बार तो जानना बनता है कि आखिर वो कौन है। दरअसल, इन दिनों एक महिला विधायक अपनी खूबसूरती को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस महिला विधायक कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस विधायक की तस्वीरें इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक हर जगह काफी वायरल हो रही है। हम बात कर रहे हैं नवनीत कौर राणा की। आपको बता दें कि नवनीत कौर राणा बेहद खूबसूरत हैं और इसी वजह से वो इन दिनों सुर्खियों में हैं।

नवनीत कौर राणा बेहद खूबसूरत हैं

नवनीत कौर राणा बेहद खूबसूरत हैं और वो एनसीपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चुकीं हैं। 3 जनवरी, 1986 को मुंबई में जन्मी नवनीत कौर राजनीती में आने से पहले मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने ज्यादातर तेलुगु फिल्मों में काम किया है। वो वैसे तो पंजाब की रहने वाली हैं लेकिन उनका पालन पोषण मुम्बई में ही हुआ है। नवनीत के पिता आर्मी में अफसर थे और 12वीं पास करने के बाद नवनीत ने पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग को अपना करियर चुना था।

उन्होंने करीब 6 म्यूजिक एल्बम में काम किया हैं। इसके अलावा, नवनीत ने कन्नड़ फिल्म ‘दर्शन’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म सीनू, वसंथी और लक्ष्मी में भी काम किया। इसके अलावा, नवनीत ने साल 2005 में तेलुगु फिल्म चेतना, जग्पथी, गुड बॉय और 2008 में भूमा फिल्म में भी काम किया।

आपको बता दें कि नवनीत बेहद खूबसूरत हैं और वो फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन, शादी के बाद नवनीत ने फिल्मों से दूरी बना ली और अब वो एक विधायक हैं। लेकिन, अपनी खूबसूरती की वजह से वो अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं।

महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा से की है शादी

नवनीत कौर ने पढ़ाई छोड़ने के बाद मॉडलिंग को अपना करियर बनाया। उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया और लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया। बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से नवनीत ने कम समय में ही काफी कुछ हासिल कर लिया। लेकिन, ये बात बहुत कम लोगों को मालूम होगी कि नवनीत कौर योग का भी शौक रखती हैं। इसी वजह से वो बाबा रामदेव की फैंस हैं। इसी तरह के बाबा रामदेव के योगा कैंप के दौरान उनकी मुलाकात मुम्बई के नेता रवि राणा से हुई थी।

काफी दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से बात किया और अंत में शादी करने के लिए बाबा रामदेव से आशीर्वाद लिया।  महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा से शादी करने के बाद नवनीत ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। इसके बाद उन्होंने राजनीति में आने की सोची। नवनीत की खूबसूरती वैसे तो हमेशा की चर्चा में रही है लेकिन, एक विधायक के तौर पर उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वो काफी खूबसूरत हैं। आपको बता दें कि नवनीत कौर का नाम भले ही मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में उतना जाना पहचाना न हो लेकिन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में इन्हें सबसे हॉट एक्ट्रेस माना जाता है।