राजनीति

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और पत्नी के विवाद के बीच आई अलिश्बा, बताई उस रात के बारे में ये बातें

अलिश्बा: हर व्यक्ति के जीवन में कभी ना कभी परेशानी आती ही है। दुनिया में शायद ही कोई व्यक्ति होगा, जिसके जीवन में किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। किसी के जीवन में शारीरिक परेशानी होती है तो कोई आर्थिक समस्याओं का सामना करता है। कुछ लोग घरेलू समस्याओं से भी परेशान रहते हैं। अगर घरेलू समस्याओं की बात करें तो इस समस्या का शिकार इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद भी हुए हैं। जी हां मोहम्मद शमी के ऊपर उनकी पत्नी ने कई संगीन आरोप लगाए थे।

सामने आई अलिश्बा और दिया यह बयान:

आपको बता दें मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच चल रहा यह विवाद इतने दिनों के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन इस विवाद से जुड़ी हुई कोई ना कोई नयी बात सामने आ ही रही है। एक तरफ कोलकाता पुलिस पत्नी की शिकायत के बाद मोहम्मद शमी से पूछताछ कर रही है, वही दूसरी तरफ पाकिस्तान की अलिश्बा भी सामने आई हैं। उनका एक बयान सामने आया है। आपको बता दें अलिश्बा वहीँ हैं, जिनको लेकर हसीन जहाँ ने मोहम्मद शमी पर कई आरोप लगाये थे।

जब मालूम हुआ कि शमी दुबई में हैं तो उन्होंने बनाया मिलने का प्लान:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अलिश्बा ने सामने आकर कहा कि, “हाँ उनकी मुहम्मद शमी से दुबई में मुलाकात जरुर हुई थी, लेकिन पैसे का कोई लेन-देन नहीं हुआ था। अलिश्बा ने कहा कि वो शमी की एक बहुत अच्छी दोस्त हैं बस। अलिश्बा ने बताया कि दुबई में उनकी एक बहन रहती हैं, इसी वजह से वह दुबई आती-जाती रहती हैं। जिस मुलाकात का जिक्र हसीन जहाँ ने किया है, उस दौरान भी वह अपनी बहन से मिलने के लिए दुबई गयी हुई थीं। जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि इस समय शमी भी दुबई में हैं, तो उन्होंने शमी से मिलने का प्लान बनाया।“

गैर महिलाओं के साथ शारीरिक सम्बन्ध होने का लगाया था आरोप:

अलिश्बा ने कहा कि वो शमी की बहुत बड़ी फैन हैं। वो एक फैन की तरह ही शमी को फॉलो भी करती हैं। अलिश्बा ने कहा कि शमी के बहुत अच्छे व्यक्ति हैं, वो अपने देश के साथ कभी भी गद्दारी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कबूल किया कि वो एक फैन की तरह ही शमी को मैसेज भी किया करती थीं। जानकारी के अनुसार बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस को बताया कि मोहम्मद शमी दुबई के होटल में 17 और 18 फ़रवरी को ठहरे हुए थे। आपको बता दें हसीन जहाँ ने कुछ मैसेज के आधार पर शमी के ऊपर गैर महिलाओं के साथ शारीरिक सम्बन्ध होने का आरोप लगाया था।

मैच फिक्सिंग का भी लगाया था आरोप:

शमी के ऊपर पत्नी ने लगाया आरोप

हसीन जहाँ ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ स्क्रीन शॉट्स पोस्ट करके यह खुलासा किया था। हालाँकि अब हसीन जहाँ का फेसबुक अकाउंट डिलीट हो चुका है। आरोप लगाने के कुछ दिनों बाद ही हसीन जहाँ के एक ऑडियो मैसेज भी शेयर किया था। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि इसमें शमी एक पाकिस्तानी लड़की से बातचीत कर रहे हैं। इसी के बाद उन्होंने शमी के ऊपर पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से पैसे लेकर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद बीसीसीआई की एंटी करप्शन टीम ने जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close