जेटली को मंजूर नहीं केजरी की माफी, AAP ने कहा कोई दिक्कत नहीं

दिल्ली की सियासत में इन दिनों माफीनामे की बहार चल रही है। जी हां, दिल्ली के मुख्यमंत्री इन दिनों बिगड़े रिश्तों को सुधारने की भले ही कोशिश क्यों न कर रहे हों, लेकिन इनकी कोशिशों पर पानी जरूर फिरता नजर आ रहा है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने माफी तो मामला रफा दफा करने के लिए मांगी थी, लेकिन उन्हें क्या पता उनकी ही पार्टी से उनके लिए मुसीबत आन पड़ेगी, तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

मजीठिया माफी मांगने को लेकर सीएम केजरीवाल को चौ-तरफा आलोचनाओं का सामना तो करना ही पड़ा, लेकिन केजरीवाल ने माफी मांगने का प्रकरण जारी रखा। सीएम बनने के बाद से ही केजरीवाल कई मानहानि के मामलों से घिर चुके हैं, ऐसे में अब वो एक एक करके मामला रफा दफा करने के फिराक में है। बता दें कि पंजाब के अकाली दल के नेता से जब केजरीवाल ने माफी मांगी तो उन्होंने बिना किसी शर्त के केजरीवाल को माफ कर दिया, जिसके बाद केजरीवाल ने माफीनामा का सफर जारी रखा।

जी हां, मजीठिया के बाद उन्होंने नितिन गडकरी और अमित सिब्बल से भी माफी मांगी तो दोनों ने सशर्त केजरीवाल को माफ कर दिया, इसके बाद केजरीवाल के दिमाग में जेटली का नाम आया है, लेकिन फिलहाल केजरीवाल ने सार्वजनिक तौर पर जेटली से माफी तो नहीं मांगी है। सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल ने जेटली के वकीलों से माफी की बात तो की, लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया, ऐसे में आम आदमी पार्टी ने कहा कि अगर माफी नहीं देनी है, तो न सही कोई जबरदस्ती नहीं है।

केजरीवाल की तरफ से आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने मोर्चा संभालते हुए कहा कि सीएम की मंशा पूरी तरह से साफ है। अलका ने कहा कि केजरीवाल का मानना है कि माफी मांगने से कोई छोटा बड़ा नहीं होता है, ऐसे में प्रदेश के विकास के लिए इन मामलों से दूर रहना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने सबसे माफी मांगी, लेकिन अगर जेटली जी को माफी नहीं देनी तो कोई बात नहीं, हम किसी से जबरदस्ती नहीं करते हैं।

याद दिला दें कि केजरीवाल ने जेटली पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, जिसके बदले जेटली ने केजरीवाल पर मानहानि के दो केस किये हैं, जिसमें अभी तक कोई फैसला नहीं आ सका है। बता दें कि केजरीवाल के वकील हर बार केस की डेट आगे बढ़ाते है, जिसको लेकर जेटली भी शिकायत कर चुके हैं। ऐसे में देखना ये होगा क्या औरो की  तरह जेटली भी केजरीवाल को माफ करेंगे.या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.