बॉलीवुड

सलमान की ये एक्ट्रेस हुई पाई-पाई की मोहताज, इलाज के लिए कर रही हैं मदद की गुहार

बॉलीवुड की लाइफ बाहर से जितनी ग्लैमरस लगती है अंदर से उतनी ही स्याह है.. फिल्मी इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी दुनिया में बहुत से कलाकार गुमनामी कि जिंदगी जीने को मजबूर हैं.. कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होनें एक-दो फिल्मों के जरिए शोहरत की बुलंदिया छुई पर बाद में गुमनामी की दुनिया में ऐसे खो गए कि आज उन्हे कोई पहचानता भी नहीं है। यहां तक कि कुछ कलाकार आज मुफलिसी की जिंदगी जीने को भी मजबूर हैं.. ऐसी ही एक एक्ट्रेस इन दिनों अपनी बेहाल जिंदगी की वजह से चर्चा में है। जबकि इस एक्ट्रेस ने अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान के साथ काम किया है पर हालात ने आज उसे इतना मजबूर कर दिया है कि उसके पास अपने इलाज तक के पैसे नहीं हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं 1995 में सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति 1995 में काम कर चुकी 90 के दशक की हिरोइन पूजा डडवाल की जो इस वक्त टीबी और फेफड़ों से संबधित गम्भीर बीमार से जूझ रही हैं। आज पूजा की आर्थिक हालत बेहद खराब है, ऐसे में वो अपना इलाज भी नहीं करा पा रही हैं।

कसीनो में कर रही थी काम…

पूजा ने अपनी पहली फिल्म ‘वीरगति’ से सुर्खियां बटोरी .. ‘वीरगति’ के बाद ‘हिन्दुस्तान’ और ‘सिन्दूर की सौगंध’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है पर इसके बाद तो वो फिल्मों से जैसे गायब ही हो । शायद इसके बाद उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई। ऐसे में पूजा गोवा में पिछले कई सालों से कसीनो मैनेज करती थीं।

बुरे वक्त में पति और परिवार ने छोड़ा अकेला

पूजा के करीबी बताते हैं कि उनकी गम्भीर बीमारी की वजह से उनके पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है। वहीं आर्थिक तंगी की वजह से उनका उचित इलाज नहीं हो पा रहा है .. ऐसे में सही तरीके से इलाज न हो पाने के कारण पूजा की हालत और भी खराब होती जा रही है। वो दिन पर दिन कमजोर होती जा रही हैं।

सलमान से की मदद की मांग

पूजा के मुताबिक उन्होंने मदद के लिए अपने कोस्टार रहे सलमान खान से भी संपर्क करने की कोशिश भी की थी, पर अभी तक इस बारे में कोई बात नहीं हो पाई है। पूजा के अनुसार, “मैंने सलमान के लिए एक वीडियो भी बनवाया है, अगर वह मेरा वीडियो देख लेंगे तो शायद मेरी हेल्प कर देंगे। मैं पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी हॉस्पिटल में भर्ती हूं। मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं, चाय पीने तक के लिए मैं दूसरों पर निर्भर हूं”।

फिलहाल इस मामले में सलमान खान की ओर से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है, पर ट्विटर यूजर सलमान से पूजा की मदद की गुहार लगा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close