समाचार

मौलाना का यह बयान : बोला – हिन्दू महिलाओं के होते हैं पांच पति, पता नहीं बच्चे का बाप कौन

नई दिल्लीः बरेली में आयोजित सामाजिक एकता सम्मेलन में कल राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह की मौजूदगी में ऑल इंडिया इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने समाज को तोडने वाला बयान दिया। बता दें कि इस दौरान मौलाना ने बेहद विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘तुम्हारे धर्म में भी तो एक महिला के पांच-पांच पति होते हैं।’ (controversial speech by Tauqeer Raza)

हिन्‍दू महिला को नहीं पता होता बच्चे के बाप का नाम –

controversial speech by tauqeer raza on hindu womens

तीन तलाक पर छिड़ी बहस के बीच ऑल इंडिया इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा एक बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है। तौकीर रजा ने कहा आपके धर्म में तो महिला को पता भी नहीं होता कि उसके बच्चे का बाप कौन हैं।

उन्होंने कहा कि तुम्हारे यहां भी तो एक औरत के पांच शौहर होते हैं। ऐसा कई जगह देखा है, लेकिन मैंने इसे कभी गलत नहीं कहा। मौलाना यहीं नहीं रुके और आगे कहा कि  पांच शौहर वाली औरत को यह भी पता नहीं होता कि उसके बच्चे का बाप कौन है। यह तो कई जगह मैंने देखा, लेकिन कहीं पर भी कुछ नहीं बोला। उन्होंने सख्त चेतावनी दी कि अगर हमारे मामलात में दखल दोगे तो फिर हम तुम्हारे मामलात में भी देंगे।

मस्जिद में अजान हो तो मंदिरों में भी गायत्री मंत्र पढ़े जाएं –

controversial speech by tauqeer raza on hindu womens

मौलाना इसके बाद अपनी बयान पर होश में आया| और आगे कहा कि मैं यह चाहता हूं कि अगर मस्जिद में अजान हो तो मंदिरों में भी गायत्री मंत्र पढ़े जाएं। मस्जिद हो या मंदिर, अगर इन्हें तोड़ा गया तो दुनियाभर में हिंदुस्तान का सिर शर्म से नीचा होगा।

समान नागरिक संहिता को लेकर कहा कि इसे लागू करने से समस्याएं बढ़ेंगी। सवाल उठाया कि क्या जिनके निकाह हो चुके हैं, उन्हें फेरे लेने होंगे या फिर जिनके फेरे हो चुके हैं, उन्हें निकाह पढऩा पड़ेगा। ऐसा करके हुकूमत का मकसद दोनों सम्प्रदाय के लोगों को आपस में उलझाना है। तीन तलाक का विवाद भी इसी वजह से खड़ा किया गया है।

Back to top button