राजनीति

अबू धावी के राजकुमार ने भगवान राम के बारे में कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर ओवैसी जैसे लोग मूह छूपायेंगे

यह कम ही देखने को मिलता है कि किसी मुस्लिम बाहुल्य देश का नेता या राजा हिन्दू धर्म के बारे में कुछ अच्छा कहे। दोनों धर्म एक दुसरे से अलग हैं और इसी वजह से इसके मानने वाले खुद को बेहतर साबित करने के लिए एक दुसरे की बुराई करते रहते हैं। लेकिन अभी एक ऐसा वाकया हुआ है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। अबू धावी में मुरारी बापू का एक कार्यक्रम चल रहा था, इसी बीच स्टेज पर अबू धावी के राजकुमार (Abu Dhabi Prince)चढ़ गए और भगवान राम की प्रशंसा में कुछ शब्द कहे। उन्होंने जोर से जय श्री राम भी कहा, पहले तो लोगों को यकीन नहीं हुआ कि ये क्या हो रहा है। बाद में लोगों ने खूब तालियाँ बजाई। इसका एक विडियो खूब वायरल हो रहा है।

विडियो खूब वायरल हो रहा है (Abu Dhabi Price)

अगर इस विडियो को भारत के तथाकथित सेक्युलर और पाकिस्तान परस्त लोगों को दिखाया जायेगा तो पक्का वह यही कहेंगे कि यह विडियो झूठ है। ये लोग कभी भी यह नहीं मानेंगे कि अबू धावी के राजकुमार ने ऐसा कुछ कहा भी है, क्योंकि अगर वह इसे मानते हैं तो उन्हें यह भी मानना पड़ेगा कि हिन्दू धर्म फैल रहा है और विदेशों में भी लोग इसके मुरीद बनते जा रहे हैं।
अपने यहाँ वोट बैंक को बढ़ाने के लिए नकली सेक्युलर लोग हर समय हिन्दू धर्म की कमियों को खोजने में लगे रहते हैं और मौका ढूंढते रहते हैं कि कैसे बदनाम किया जाये। राजकुमार (Abu Dhabi Prince)का ये विडियो देखकर यक़ीनन ओवैसी और आज़म खां जैसे लोगों को समझ में आ जायेगा कि धर्म कोई भी हो, ज्यादा मायने इंसान रखता है। उन्हें अपने पुराने समय में की गई गलतियों का अहसास होगा और उनका दिल भर आएगा। आप भी विडियो देखें और राजकुमार की कही गयी बात सुने।

विडियो देखें:

Back to top button