राजनीति

फ्लाइट के टॉयलेट में रंगे हाथ पकड़े गए ‘लड़के और लड़की’, अय्याशी की मिली ऐसी सजा की…

नई दिल्ली – फ्लाइट के अजीबो गरीब किस्से अक्सर हमें सुनने को मिल ही जाते हैं। हमें रोज ही ऐसा कुछ न कुछ जरुर सुनते या पढ़ते हैं जब फ्लाइट में यात्री अपनी हरकत के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक लड़का और एक लड़की सुर्खियों में आ गए हैं। वर्जिन अटलांटिक विमान के क्रू को उस वक्त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब विमान में मौजूद एक लड़का और लड़की बाथरूम में सेक्स करते मिले। लड़की प्लेन में अनजान लड़के संग सेक्स करने लगी। प्‍लेन में अय्याशी की खबरें तो आपने खुब सुनी और पढ़ी होंगी लेकिन इस बार प्‍लेन के टॉयलेट में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे।

लड़की प्लेन में अनजान लड़के संग सेक्स करने

रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट ने गैटविक एयरपोर्ट से उड़ान भरी और लड़का व लड़की दोनों विमान में चढ़ने से पहले एक-दूसरे को जानते भी नहीं थे। लेकिन, कुछ ही देर बाद लड़की प्लेन में अनजान लड़के संग सेक्स करने लगी। जी हां भले ही आपको सुनने में यह थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह पूरी घटना बिल्कुल सच है। वर्जिन अटलांटिक ने महिला को आजीवन बैन कर दिया गया है। यह घटना 13 मार्च 2018 की है। फ्लाइट गैटविक एयरपोर्ट से मैक्सिको के लिए रवाना हुआ और फ्लाइट को डेस्टिनएशन तक पहुंचने में 11 घंटे का समय लगने वाला था।

इसी दौरान एक ही फ्लाइट में सफर कर रहे इन लड़के लड़की ने पहले एक दूसरे को किस किया और फिर बाथरूम में जाकर सेक्स करने लगे। इस बात का पता तब चला जब स्टाफ ने दरवाजा खोला। इस दौरान दोनों आपत्तिजनक अवस्था में नज़र आये। इस घटना के सामने आने के बाद दोनों पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया है। आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार ऐसा देखा गया है जब फ्लाइट में यात्री इस तरह की हरकतें कर चुके हैं।

पूरी तरह नशे में धुत थी लड़की

इस मामले का एक गवाह भी मिल गया है जो लड़की के पास ही बैठा था। इस शख्स के मुताबिक, लड़की करीब दोपहर 12.30 बजे फ्लाइट में चढ़ी थी। इस दौरान वह पूरी तरह से नशे में धुत थी। नशे की वजह से वह सभी लोगों के साथ काफी फ्रेंडली लग रही थी। पहले उसने मुझसे और मेरे दोस्त से पहले बात करने की कोशिश की, क्योंकि हम पास ही बैठे थे। जब यहां बात नहीं बनी तो वह लड़की फ्लाइट में ही सफर कर रहे एक शख्स से बातचीत करने लगी।

फिर थोड़ी देर बाद वे दोनों एक दूसरे को किस करते नज़र आये। इसके बाद पहले लड़की टॉइलट में गई और थोड़ी देर बाद वह लड़का भी उसके पीछे-पीछे टॉइलट में चला गया। यह सारी घटना लड़की के पास बैठे शख्स ने फ्लाइट अटेंडेंट को बता दी। इसके बाद तीन फ्लाइट अटेंडेंट्स ने जाकर टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुला तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर फ्लाइट में मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए।

देखें वीडियो-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close