विशेष

प्रिया प्रकाश के बाद इस पत्रकार के आंखों का अंदाज हुआ सोशल मीडिया पर वायरल..देखें वीडियो

आज के समय में सोशल मीडिया वो प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां पल भर में कोई तस्वीर, वीडियो या खबर वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया की संचार क्षमता इतनी बढ़ चुकी है कि इसके जरिए सामान्य व्यक्ति भी आज शोहरत पा रहा है.. ये सोशल मीडिया की ही देन है कि कुछ दिनों पहले एक वीडियों के जरिए साउथ की एक नवोदित एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश रातों-रात स्टार बन गई। वहीं अब एक चीनी पत्रकार अपने आंखों के अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही है। c

प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला वीडियों तो आपने देखा ही होगा जिसमें अपने शोख अदा से प्रिया प्रकाश ने लाखों दिलों को जीत लिया वहीं अब एक चीन की एक महिला पत्रकार अपने आंखों के स्टाइल के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल इन दिनों चीन में सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर जम कर वायरल हो रही है जिसमें एक फीमेल रिर्पोटर का अंदाज चर्चा में बना हुआ है।

आंखे नचाने का अंदाज हुआ वायरल

असल में चीन के पत्रकारों के समक्ष होने वाले वार्षिक संसदीय सत्र में एक टीवी पत्रकार ने साथी पत्रकार के सवाल पर कुछ इस अंदाज में आंखे नचायीं कि ये नजारा सोशल मीडिया पर छा गया और ये कुछ इतनी शीघ्रता से हुआ की चीन की हर खबर को सेंसर करने की प्रक्रिया से पहले ही ये घटना सबकी जानकारी में आ गई थी।

दरसल ये मामला कुछ ऐसा था कि हर साल की तरह इस बार भी चीन की संसद में पत्रकारों के समक्ष वार्षिक सत्र आरंभ हुआ। इस सत्र में चीन की संसदीय समिति मीडिया के साथ कुछ खास पूर्व र्निधारित मामलों पर चर्चा करती है और उनके सवालों के जवाब देती है। इस बार जब ये प्रक्रिया चल रही थी। तभी एक जनर्लिस्‍ट ने कोई सवाल पूछा जिसे सुन कर एक दूसरी टीवी रिर्पोटर ने बड़े अंदाज से अपनी आंखें गोल गोल नचाईं। बस फिर क्या था देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया।

सेंसर होने से पहले ही वायरल

आम तौर पर चीनी मीडिया में हर खबर पूरी तरह सेंसर होती है और उसके बाद ही छन कर बाहर आती है। पर इस पत्रकार के वीडियो के साथ ऐसा नहीं हो सका और इससे पहले की ये वीडियो सेंसर होता ये तस्‍वीर लोगों के सामने आ गई और फिर रिर्पोटर का ये मजेदार अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वैसे य़े पहली या दूसरी दफा नहीं हुआ है कि कोई शख्स सोशल मीडिया के जरिए देश-दुनिया में चर्चित हुआ है बल्कि इसके पहले भी कई लोग सुर्खिया बटोर चुके हैं। पाकिस्तान का हैंडसम चाय वाला, नेपाल की खूबसूरत सब्जी वाली, सेक्सी मैथ टीचर इसी तरह तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर फेमस हो चुके हैं।

देखें वीडियो-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close