मजीठिया मामले में खामोश केजरीवाल तो विपक्ष हल्लाबोल, जानिये क्या है पूरा मामला

बीते दिनों से दिल्ली की सियासत में  बड़ा भूचाल देखने को मिल रहा है। जी हां, दिल्ली की सियासी पारा सातवे आसमान पर जा पहुंचा है, जिसकी वजह राजनीति गलियारों में हलचलें तेज हैं। बता दें कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने मजीठिया से माफी मांगी तो विपक्ष समेत अपनों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। केजरीवाल के माफीनामे को लेकर आम आदमी पार्टी में जबदस्त भूचाल देखने को मिल रहा  है। पार्टी में बगावत के सुर सुनाई दे रहे हैं, तो वहीं पार्टी में टूटने की खनक भी सुनाई दे रही है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

मामला 2017 का है। जी  हां, 2017 में पंजाब में चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के संयोजक और पार्टी के नेताओं ने पंजाब के अकाली दल के नेता मजीठिया पर ड्रग्स माफियोंं के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था, जिसके बाद मजीठिया ने केजरीवाल पर मानहानि का केस कर दिया, लेकिन अब केजरीवाल ने इस मामले में नया मोड़ माफी मांग कर ला दिया। बता दें कि केजरीवाल द्वारा माफी मांगने से सूबे में  केजरीवाल की जमकर किरकिरी भी हो रही है, तो विपक्ष एक भी मौका छोड़ती हुई नजर नहीं आ रही है।

मामला तब तूल पकड़ने लगा जब पंजाब आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने पार्टी पद से  इस्तीफा दे दिया तो पार्टी में टूट की खबर भी सामने आ रही है। पंजाब आम आदमी पार्टी ही नहीं दिल्ली के नेता भी अंरविद केजरीवाल के खिलाफ जमकर मोर्चा खोलते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस समय केजरीवाल चारो तरफ से घिर चुके हैं, जोकि उनकी छवि को नुकसान पहुंचा रही है। इन सबके बीच केजरीवाल की चुप्पी सबको खटक रही है। जानकारों का माने तो अगर केजरीवाल इस मामलें नहीं बोले तो पार्टी में दोफाड़ होने की पूरी संभावनाएं भी हैं।

केजरीवाल की माफी पर बवाल तो चुप्पी पर घमासान

जहां एक तरफ केजरीवाल द्वारा माफी मांगने पर सभी नाराज दिख रहे हैं तो वहीं उनकी चुप्पी भी सबको खटक रही है। इनके सबके बीच विपक्ष जमकर केजरीवाल की चुटकी ले रही है। बीजेपी नेता ने दिल्ली में पोस्टर लगाकर केजरीवाल पर व्यंग्य कसा है। जी हां, पोस्टर में लिखा है कि मैं कबूल करने वाला पहला झूठा मुख्यमंत्री हूं-केजरीवाल। बता दें कि यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से केजरीवाल की मुश्किले बढ़ती नजर आ रही है।

बीजेपी के अलावा कांग्रेस भी केजरीवाल के खिलाफ जमकर मोर्चा खोलती हुई नजर आ रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि केजरीवाल बुजदिल है। तो वहीं पंजाब आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल के इस स्टैंड से उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ रहा है। आप पार्टी का कहना है कि लोग उन्हें ताने दे रहे हैं कि आप ने अकाली दल से समझौता कर लिया है। इसके साथ ही केजरीवाल पर तरह तरह के आरोपों के बाण चलाये जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.