बॉलीवुड

राधिका आप्टे ने खोली सुपरस्टार की पोल, कहा – मैं सो रही थी, वो मेरे पैर सहलाने लगा और ..

मुंबई – बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने बार-बार साबित किया है कि वह कोई भी चैलेंजिंग रोल निभा सकती है। राधिका आप्टे आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में अपनी पहचान बना चूकी हैं। पुरुष प्रधान बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बात को बड़ी बेबाकी से सामने रखती हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री ने हाल ही में एक साउथ सुपरस्टार को थप्पड़ मारने के बारे में खुलासा किया है, जिसने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। राधिका आप्टे ने साउथ के सुपरस्टार की पोल खोल कर रख दी है ।

राधिका आप्टे ने साउथ के सुपरस्टार की पोल खोली

राधिका आप्टे ने साउथ के सुपरस्टार की पोल खोलते हुए कहा कि वो सेट पर आए और मेरे पांव को सहलाने लगे। उन्होंने कहा, “सेट पर मेरा पहला दिन था और एक प्रसिद्ध दक्षिण अभिनेता मेरे पैरों को गुदगुदी करने लगे। मुझे आश्चर्य हुआ था क्योंकि हम पहले कभी नहीं मिले थे और मैंने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।” राधिका आपटे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने काम के प्रति काफी संजिदा रहती हैं।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा धूपिया के कलर इंफिनीटी चैट शो में बात करते हुए राधिका ने एक एपिसोड में इस बात खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनके साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उन्होंने अपने सह-कलाकार को थप्पड़ मारा था। यह घटना तब हुई जब वह अपनी तमिल फिल्म के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंची हुई थी। उनके सह-कलाकार जो एक लोकप्रिय तमिल अभिनेता, उन्होंने उनके पैरों में गुदगुदी करना शुरू कर दिया। राधिका ने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया  था। राधिका ने बताया कि, “यह सेट पर मेरा पहला दिन था और एक प्रसिद्ध दक्षिण अभिनेता मेरे पैरों को गुदगुदी कर रहे थे। मैं दंग रह गई था क्योंकि हम पहले कभी नहीं मिले थे और मैंने उन्हें थप्पड़ मारा था।”

कई बड़ी फिल्मों में कर चुकी हैं राधिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपने साथ हुए अनचाहे अनुभव का खुलासा नेहा धूपिया के टॉक शो के दौरान किया। हालांकि, राजकुमार राव के साथ टॉक शो में पहुंची राधिका ने उस एक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया। आपको बता दें कि राधिका आप्टे को उनकी बेहतरीन एक्टिंग, शानदार लुक और कुछ हटकर करने के लिए जाना जाता है। राधिका आप्टे के बारे में एक बात सभी जानते हैं कि वो अपने रोल के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। फिल्म ‘पार्च्ड’ में उन्होंने जिस तरह का रोल किया वो शायद ही कोई और कर पाये।

गौरतलब है कि हाल ही में राधिका आप्टे ने अक्षय कुमार के साथ ‘पैडमैन’ में काम किया है। यह फिल्म हालांकि खास बिजनेस नहीं कर सकी फिर भी लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी सराहा। इससे पहले राधिका ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दशरथ मांझी की बायोपिक ‘माउंटेन मैन’ में भी काम किया था। राधिका को उनके बेबाक एटीट्यूड के लिए जाना जाता है। वो अक्सर अपने बोल्ड और खुले विचारों के लिए चर्चा में रहती हैं। राधिका ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबाली’ में भी काम किया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close