बॉलीवुड

श्रीदेवी के चाचा ने बताई बोनी और श्रीदेवी के रिश्ते की हकीकत, खोल दिया अहम राज

बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसे सितारे हुए हैं जिन्होंने देश-दुनिया में अपनी चमक बिखेरी है पर श्रीदेवी इंडस्ट्री की चांदनी थी जिनके जाने से वास्तव में फिल्म जगत में अंधेरा छा गया.. श्रीदेवी का यूं अचानक चला जाना इंडस्ट्री के लोगों के साथ उनके फैंस को बहुत खला। साथ ही उनकी मौत भी एक पहेली बनकर रह गई। श्रीदेवी की मौत के दो सप्ताह बीत जाने के बाद आज भी उनकी मौत पर संशय बना हुआ .. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताए गए मौत के कारण पर यंकीन करना मुश्किल रहा है। इसी बीच श्रीदेवी के एक करीबी रिश्तेदार ने उनके बारे में चौकाने वाला खुलासा किया है।

बोनी से शादी कर कभी खुश नहीं रह सकी श्रीदेवी

दरअसल श्रीदेवी के अंकल वेनुगोपाल रेड्डी ने मीडिया में आकर श्रीदेवी की जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं। वेनुगोपाल ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि श्रीदेवी की निजी जिंदगी में बहुत दर्द था और इस दर्द की वजह थे बोनी कपूर । वेनुगोपाल का कहना है कि श्रीदेवी की मां भी बोनी को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं और वो कभी नहीं चाहती थीं कि श्रीदेवी और बोनी की शादी हो। लेकिन श्रीदेवी ने मां के विरोध के बावजूद भी बोनी से शादी की जिससे उनकी मां को बहुत कष्ट हुआ ।

वेनुगोपाल का कहना है कि श्रीदेवी और बोनी की शादी से श्रीदेवी की मां ही नहीं असल में श्रीदेवी भी कभी खुश नहीं रहीं। वो जीवन भर इस शादी की वजह से दुखी रही और आखिर में इन सारे दुखों को दिल में समेटे वो इस दुनिया से चली गई।

आर्थिक तंगी झेल रहे थें बोनी और श्रीदेवी

साथ ही वेनुगोपाल ने मीडिया को ये भी बताया है कि, ‘बोनी कपूर ने फिल्में बनाने के लिए अपना सारा पैसा लुटा दिया था.. उन्होंने ऐसी कई फिल्मों पर पैसा लगाया जो कि रिलीज ही नहीं हुईं। इससे बोनी को काफी नुकसान हुआ और इस नुकसान की भरपाई करने के लिए बोनी ने श्रीदेवी की संपत्ति बेच दी।जिसका श्रीदेवी को बहुत कष्ट हुआ। इसी कष्ट के साथ उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।’ वेनुगोपाल रेड्डी ने मीडिया से बताया कि, असल में बोनी और श्रीदेवी पैसे पैसों की तंगी से गुजर रहे थे। ऐसे में अपनी जिंदगी पटरी पर लाने के लिए श्रीदेवी ने सारी प्रापर्टी बेच दी थी और यही वजह थी कि श्रीदेवी ने फिर से फिल्मों में वापसी की।’

बोनी और बेटियों के लिए हमेशा फिक्रमंद थीं श्रीदेवी

वेनुगोपाल रेड्डी ने ये भी बताया कि श्रीदेवी अपनी बेटियों खुशी और जाह्नवी के भविष्य को लेकर हमेशा चिंतित रहती थीं। वहीं बोनी की तबीयत भी ठीक नहीं रहती है।ऐसे में वो बोनी की सेहत को लेकर भी काफी फिक्रमंद थीं।

निजी जिंदगी में अपने रिश्तों से खुश नहीं थी श्रीदेवी

वेनुगोपाल रेड्डी का कहना है कि श्रीदेवी अपनी जिंदगी में कई रिश्तों की वजह से खुश नहीं थीं .. एक तरफ जहां उनके सौतेले बेटे अर्जुन से साथ भी रिश्ते सही नहीं थें वहीं उनकी अपनी बहन से भी रिश्ते तनावपूर्ण थें । दरअसल श्रीदेवी की बहन ने एक समय उनकी सम्पत्ति पर अपना हक जताया था .. साथ ही जब अमेरिका में श्रीदेवी की मां का ऑपरेशन हुआ था तो वहां डॉक्टरों की गलती की वजह से उनकी मां की मौत हो गई थी ऐसे में श्रीदेवी ने हॉस्पिटल पर केस किया था जिसके लिए कोर्ट ने हॉस्पिटल पर जुर्माना लगाया और उससे मिले पैसों को लेकर भी श्रीदेवी और उनकी बहन के बीच मतभेद हुआ था। वेनुगोपाल रेड्डी के अनुसार हास्पिटल से मिले कंपेनसेशन के अलावा श्रीदेवी हर महीने बहन को पैसे भी भेजती थीं।

इन सारी बातों के साथ श्रीदेवी के अंकल वेनुगोपाल रेड्डी का कहना है कि असल में श्रीदवी के मन में शांति नहीं थी बल्कि वो तो सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए मुस्कुराती रहती थीं।

Back to top button