बॉलीवुड

शादीशुदा होने के बाद भी बॉलीवुड की इस फ़ेमस अभिनेत्री के पास आ चुका है शादी का प्रस्ताव, जानें

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया के बारे में हम आपको अक्सर ही कुछ ना कुछ नया बताते रहते हैं। बॉलीवुड की दुनिया और यहाँ के लोग आम लोगों की तरह ही दिखते हैं, लेकिन इनके ठाठ-बाठ और रहन-सहन आम लोगों के बिलकुल अलग होते हैं। बॉलीवुड में सुनाने के लिए हर समय कोई ना कोई क़िस्सा रहता ही है। बात बॉलीवुड की हो रही हो और रिश्तों का कोई ज़िक्र ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। जी हाँ बॉलीवुड के बारे में सबसे ज़्यादा बातें रिश्तों को लेकर ही की जाती हैं।

ख़ूबसूरत होने के साथ ही टैलेंटेड भी हैं:

बॉलीवुड में ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक ख़ूबसूरती आपको बॉलीवुड में देखने को मिल सकती है। कुछ की ख़ूबसूरती देखकर सच में पागल हो जाने का माँ करता है। उन अभिनेत्रियों के चाहने वाले करोड़ों में होते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही ख़ूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो ख़ूबसूरत होने के साथ ही काफ़ी टैलेंटेड भी हैं। लोग ना केवल इनके ख़ूबसूरती की चर्चा करते हैं, बल्कि इनके काम के बारे में भी ख़ूब बातें की जाती हैं।

बड़े पर्दे के अलावा किया है छोटे पर्दे पर भी काम:

आज हम आपको जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, उनका नाम टिस्का चोपड़ा है। टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड के लिए काफ़ी पुराना नाम हैं। टिस्का को सबसे ज़्यादा पहचान तारे ज़मीन पर आने के बाद मिली थी। इससे पहले ज़्यादातर लोगों ने टिस्का चोपड़ा के ऊपर ध्यान ही नहीं दिया था। ज़्यादातर फ़िल्मों में टिस्का सपोर्टिंग ऐक्ट्रेस की भूमिका निभाती हैं। टिस्का चोपड़ा ना केवल बड़े पर्दे के लिए काम करती हैं बल्कि छोटे पर्दे पर भी उनके काम की ख़ूब सराहना की जाती है। टिस्का ने कहानी घर-घर की, अस्तित्व एक प्रेम कहानी और सरकार में अहम भूमिका निभायी है।

मैं शादी के लिए तैयार हूँ, मुझे अपनी डिटेल भेज दो:

टिस्का आज भी इतनी ज़्यादा ख़ूबसूरत दिखती हैं कि वह ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं। यही वजह है कि इन्हें आए दिन कोई ना कोई शादी का प्रस्ताव देता रहता है। हाल ही में ट्वीटर पर टिस्का को शादी का प्रस्ताव मिला था। इसके जवाब में टिस्का ने जवाब दिया था कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं और एक बच्चे की माँ भी हैं। इसके बाद भी उन्हें स्वीकार कर लेगा क्या कोई? हालाँकि टिस्का ने यह जवाब मज़ाक़ में दिया था। आपको बता दें टिस्का ने मेसेज के जवाब में कहा था, ‘धन्यवाद, हाँ में तैयार हूँ, मुझे अपनी डिटेल भेज दें। मेरे पति भी देखना चाहते हैं कि में उन्हें किसके लिए छोड़ रही हूँ।

टिस्का के पति है एयर इंडिया में पाइलट:

आपको बता दें टिस्का ने मेसेज का जवाब मज़ाक़ में ही दिया था। टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड की कई फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं। टिस्का बॉलीवुड की तारे ज़मीन पर, दिल तो बच्चा है जी, रहस्य जैसी फ़िल्मों में बेहतरीन भूमिका निभाई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें टिस्का की शादी एयर इंडिया के पाइलट कैप्टन संजय चोपड़ा से हुई है। टिस्का और संजय का एक बेटा भी है।

Back to top button
?>