गंभीर बीमारी की चपेट में आये अभिनेता इरफ़ान खान, ट्वीट करके कहा- दुआ करें मैं जल्दी ठीक हो जाऊं.

इरफ़ान खान का नाम बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ एक्टर में शुमार है. आज इरफ़ान जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी इरफ़ान का नाम जाना पहचाना है. इरफ़ान ऐसे लकी कलाकार हैं जिन्हें हॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला. अपनी सादगी और बेह्तरीन अभिनय से वह दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. अब तक जितने भी फिल्म इरफ़ान ने किये हैं दर्शकों से उन्हें बस तारीफ ही मिली है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. हमेशा खुशमिजाज रहने वाले इरफ़ान ने हाल ही में ट्विटर पर एक ऐसी खबर शेयर की है जिससे उनके चाहने वालों को झटका लगा है.

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इरफ़ान

दरअसल, हाल ही में इरफ़ान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. उनके द्वारा शेयर की गयी इस बुरी खबर से उनके चाहने वाले परेशान हो गए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि वह एक गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, “कभी-कभी आपको ऐसा झटका लगता है जो आपकी जिंदगी को बिलकुल बदल कर रख देता है. मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन किसी सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी.

मैं कभी हार नहीं मानूंगा. मेरी फैमिली और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. हम सब मिलकर इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं’. आगे इरफ़ान ने लिखा है कि, “आप सब कृपया अंदाज़ा न लगायें. अगले कुछ दिनों में मैं खुद आपसे सारी बात शेयर करूंगा जब जांच की सारी रिपोर्ट्स आ जायेगी. मैं खुद ही अपनी कहानी आप सब को बताउंगा. तब तक के लिए आप सब मेरी बेहतरी की दुआ कीजिये”.

फैंस को लगा बड़ा झटका

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से यह अफवाह उड़ी थी कि इरफ़ान गंभीर पीलिया से पीड़ित हैं इसलिए वह काम पर भी नहीं जा रहे. यह भी कहा जा रहा था कि ठीक न होने के कारण डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी. हालांकि ये बात सच है कि कुछ दिनों से इरफ़ान काम पर नहीं जा रहे लेकिन हुआ क्या है यह कह पाना मुश्किल है. हाल ही में आये उनके इस ट्वीट से सभी को झटका लगा है और उनके इस ट्वीट ने सभी को डरा दिया है. हमारी बस ये दुआ है कि भगवान इरफ़ान को इस मुश्किल घड़ी से बाहर निकलने में उनकी मदद करें और जल्द से जल्द उन्हें स्वस्थ करें.

बता दें कि हाल ही में इरफ़ान की फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ आई थी. इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला था और फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी. इसके पहले उनकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर के साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ भी आई थी. यह फिल्म हिट हुई थी. फिल्म में इरफ़ान के काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक अमीर परिवार बड़े स्कूल में अपनी बेटी को दाखिला दिलाने के लिए गरीब बन जाता है. यह फिल्म हिंदी-अंग्रेजी भाषा के इर्द-गिर्द घूमती है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.