साड़ी पहनकर बस चला रही थी महिला, घूंघट हटते ही दंग रह गए वहां मौजूद लोग – देखिए

नई दिल्ली – महिलाओं के सशक्तिकरण और उन्हें मर्दों के बराबर का दर्जा देने के लिए सरकार लगातार कई प्रयास कर रही है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियों में एक महिला बस चलाती हुई नज़र आ रही है। वैसे तो बाइक और कार चलाना आज कल की महिलाओं के लिए आम बात है। लेकिन अगर कोई महिला यात्रियों से भरी बस चलाती नज़र आये तो हैरान होना लाज़मी है। और अगर वह महिला घूंघट निकाल कर बस चला रही हो तो हैरानी दोगुनी बढ़ा जाती है। ऐसे में साड़ी पहनकर बस चलाती महिला का वीडियो सामने आया है।

क्या है इस वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राजस्थानी वेशभूषा में एक महिला बस चलाती दिखाई दे रही है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि यह महिला यात्रियों से भरी बस को घूंघट निकालकर चला रही है। रिपोर्ट के मुताबिक बस मकराना से वाया कूचामन, डिडवाना, लाडनू, सूजागढ़ होते हुए बीदासर जा रही थी और बस में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। साड़ी पहनकर बस चलाती महिला को इस कदर देखकर सड़क पर भी जिसने देखा वो हैरान हो गया।

आमिर खान कह चुके हैं कि ‘हमारी छोरियां छोरों से कम हैं के।’ लेकिन, इतना भी नहीं है कि कोई महिला घुघट निकालकर बस चलाये और लोग हैरान न हो। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला बस चला रही है। महिला ने न सिर्फ साड़ी पहन रखी है बल्कि एक हाथ का घूंघट भी निकाल रखा है। इस वीडियो को किसी यात्री ने ही अपने मोबाइल फोन में रिकार्ड करके वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्चाई भी कुछ ऐसी है की आप भी हैरान हो जाएंगे।

क्या है साड़ी पहनकर बस चलाती महिला का सच

साड़ी में बस चलाती इस महिला ड्राइवर का सच हैरान करने वाला है। हालांकि, उन्होंने अपनी पहचान न बताने की शर्त पर अपनी सच्चाई हमारे साथ शेयर की है। हमने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्चाई जानने की कोशिश की तो चौंकाने वाला सच सामने आया। दरअसल, यह वीडियो होली के दिन यानी बीते शुक्रवार का है। आपको जानकर हैरानी होगी साड़ी पहनकर बस चलाती महिला, महिला नहीं बल्कि पुरुष है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। ये कोई महिला नहीं है बल्कि एक पुरुष है। इस शख्स का नाम नाम सांवरलाल है।

देखें वीडियो –

इस बारे में पूछे जाने पर उसने बताया कि वह होली पर प्रैंक करने के लिए साड़ी पहनकर निकला था। दरअसल, ड्राइवर साहब को मौज मस्ती सुझी और वो साड़ी पहनकर बस चलाने निकल पड़े। रिपोर्ट के मुताबिक, मकराना और बीदासर के बीच बस चलाने वाले इस ड्राइवर को होली के दिन मस्ती करने की सूझी और वह साड़ी पहनकर बस चलाने निकल पड़ा। क्योंकि, उस रुट के ज्यादातर लोग उसे जानते थे इसलिए उसने पूरे रास्ते घूंघट निकाल रखा था। इसी दौरान किसी यात्री ने उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.