बॉलीवुड

एक साल में तीन बार मां बनीं सनी लियोन, ट्वीट कर बोलीं- भगवान की योजाना

जी हां सनी लियोन जिनको लोग आईटम गर्ल, कुछ लोग पूर्व पोर्न स्टार और बिगबॉस की पार्टिसिपेंट के रूप में जानते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होने ट्वीटर पर एक फोटो डालकर हड़कंप मचा दिया है। ये कोई हॉट या फिल्म का फोटो नहीं है बल्कि सनी लियोन के परिवार का है। जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन चौकानें वाली बात ये है कि एक साल पहले तक बे औलाद सनी लियोन आज तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं। आपको आश्चर्य होगा की, इस बार वो दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। जिसके बाद बेहद खुश नजर आ रही हैं।

दरअसल सनी लियोन जो सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होने एक फोटो ट्वीटर पर डाली हैं। जिसमें वो अपने तीन बच्चों और पति डेनियल के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने हाथ में एक-एक बच्चे को पकड़ा हुआ है और बीच में उनकी पहली बेटी निशा कौर वेबर बैठी हुई है। नए मेहमान के आने से तीनों बेहद खुश लग रहे हैं।1 घंटे के अंदर इसपर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

ट्विटर पर शेयर की फोटो

आपको बता दें पिछले साल यानी 2017 में सनी लियोन निशा नाम की लड़की को गोद ले चुकीं हैं। निशा महाराष्ट्र के लातुर जिले की रहने वाली हैं। जिसका नाम उजागर करने के मामले में वो विवादों में भी फंस चुकी हैं। लेकिन अब सनी लियोनी ने दो और बच्चों- बेटों नोह और अशर की मां बनकर सभी को चौंका दिया है। इस फोटो के आने के बाद सनी लियोन के चाहने वाले लगातार उनको बधाई दे रहे हैं। सनी लियोन ने फोटो को शेयर करने के बाद अपने दिल की बाद लिखी हैं।

सनी लियोन ने लिखा, “भगवान की योजना! 21 जून, 2017 का दिन था, जब डेनियर और मुझे पता चला कि हम शायद कुछ ही समय में तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं। हमने परिवार बसाने की कोशिश की और इतने सालों बाद अब अशर सिंह वेबर, नूह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारा परिवार पूरा हो गया है।”

इसके साथ ही सनी ने खुलासा किया कि, “हमारे बेटों ने कुछ सप्ताह पहले ही जन्म लिया था, लेकिन कई वर्षों तक वे हमारे दिलों और आंखों में जीवित थे। भगवान ने हमारे लिए कुछ खास योजना बनाई थी और हमें एक बड़ा परिवार दिया। हम अपने तीन खूबसूरत बच्चों के गौरवशाली माता पिता हैं। सभी के लिए सरप्राइज।”

सेरोगेसी से हुए बच्चे

सनी ने जो पोस्ट लिखी है उससे ये माना जा रहा है कि इन बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। जिसकी प्लानिंग दोनों ने पिछले साल जून में ही कर ली थी। बच्चों का जन्म कुछ हफ्तें पहले ही हुआ है। लेकिन फोटो अभी सामने आई है।बता दें, 36 वर्षीय सनी लियोनी की शादी साल 2011 में डेनियल वेबर से हुई थी।

Back to top button