इस भारतीय महिला खिलाड़ी ने कराया फोटोशूट, ख़ूबसूरती देखकर हो जाएँगे हुस्न के क़ायल

मिताली राज: सोशल मीडिया के इस दौर में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। आज सोशल मीडिया की वजह से ऐसे-ऐसे लोग प्रसिद्धि पा चुके हैं, जिन्हें कुछ दिनों पहले तक कोई जानता भी नहीं था। आज वो लोग पूरे देश और दुनिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। सोशल मीडिया को जनता का मंच कहा जाता है। यहाँ पर कोई भी व्यक्ति अपनी बात रख सकता है। सबसे ज़्यादा लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपनी फ़ोटो शेयर करने के लिए करते हैं।

हर किसी की ज़ुबान पर है प्रिया का नाम:

अक्सर आपने देखा होगा कि आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह की फ़ोटो और वीडियो वायरल हो जाते हैं। कई बार तो ऐसी फ़ोटो और वीडियो भी वायरल हो जाते हैं कि बाद में समझ में नहीं आता है कि लोगों को आख़िर इसमें दिखा क्या। हालाँकि आज हम इसके बारे में बात नहीं करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से प्रिया वारियर की ख़ूब चर्चा चल रही है। इस समय भारत का कोई ऐसा युवा नहीं होगा जो प्रिया के बारे में नहीं जानता होगा। हर किसी की ज़ुबान पर बस प्रिया का ही नाम है। सभी को प्रिया वारियर के एक वीडियो ने अपना दीवाना बनाया है।

हर दिन बढ़ रहे हैं प्रिया प्रकाश के फ़ालोअर्स:

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने क़ातिलाना अन्दाज़ से पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया। एक ही रात में प्रिया के इंस्टाग्राम पर फ़ालोअर्स कई गुना बढ़ गए। प्रिया के क़ातिलाना अन्दाज़ की वजह से भारत का हर युवा इन्हें अपना दिल दे बैठा और इन्हें नेशनल क्रश का दर्जा भी मिल गया। आज प्रिया के वीडियो को वायरल हुए कई सप्ताह बीत गए हैं लेकिन आज भी प्रिया के फ़ालोअर्स बढ़ते ही जा रहे हैं। प्रिया प्रकाश का एक वीडियो वायरल हुआ तो उसे पूरा देश जान गया, लेकिन आज हम आपको प्रिया प्रकाश से भी ज़्यादा ख़ूबसूरत भारतीय महिला खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं।

सीमित लोग ही जानते हैं मिताली राज को:

जी हाँ इस बात पर आप भले ही यक़ीन ना करें लेकिन आज हम आपको जिस भारतीय महिला खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं उसकी ख़ूबसूरती और एक्सप्रेशंस प्रिया प्रकाश वारियर से भी ज़्यादा ख़ूबसूरत है। आपको बता दें हम किसी और की नहीं बल्कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बात कर रहे हैं। मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए पिछले कई सालों से खेल रही हैं लेकिन आज भी इन्हें कुछ सीमित लोग ही जानते हैं।

बेहतर खेल प्रदर्शन की वजह से मिल चुका है अर्जुन पुरस्कार:

 

जानकारी के लिए आपको बता दें भारतीय महिला टीम की धाकड़ बल्लेबाज़ मिताली राज का पीर नाम मिताली दोराई राज है। मिताली का जन्म 3 दिसंबर 1982 को जोधपुर में हुआ था। मिताली इस समय भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं। मिताली जितनी बेहतर बल्लेबाज़ हैं, उससे भी ज़्यादा ख़ूबसूरत हैं। मिताली राज को उनके बेहतर खेल प्रदर्शन के लिए अर्जुन पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। मिताली राज दोहरा शतक लगाने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर भी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.