दर्शकों के लिए खुशखबरी, अब बनेगा कंगना की सुपरहिट फिल्म क्वीन का सिक्वल!

आपको तो याद ही होगा 2014 में कंगना रनौत ने एक फिल्म की थी जिसकी बदौलत कंगना पुरे बॉलीवुड की सबसे परिपक्व अभिनेत्रियों में गिनी जाने लगी। फिल्म थी बॉलीवुड के जाने- माने निर्देशक विकास बहल की ‘क्वीन’। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और कई सारे पुरष्कार भी जीते थे। इस फिल्म ने कंगना के विरोधियों को भी चुप करा दिया था और वह भी कंगना की तारीफ़ करते नहीं थक रहे थे। कंगना ने यह साबित कर दिया कि वह एक सफल अभिनेत्री बनने के सरे गुण जानती हैं। अभी खबर मिली है कि निर्देशक विकास बहल ‘क्वीन’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

queen blockbuster movies sequel

क्वीन ने तहलका मचा दिया था और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुयी थी। विकास अब इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही हैं। पहली फिल्म के केंद्र में कॉमेडी थी, और उसी को ध्यान में रखकर पूरा ड्रामा रचा गया था। जबकि उम्मीद लगायी जा रही है की ‘क्वीन’ के सिक्वल में विभिन्न मुद्दों शामिल किया जायेगा लेकिन फिल्म को उसी अनुसार बनाया जायेगा जैसी पहली फिल्म थी। सूत्रों के अनुसार विकास अपनी कहानी को तैयार करने में लगे हुए हैं, कहानी की रफ़ ड्राफ्टिंग पर काम किया जाना है अभी इसमें थोडा समय लग सकता है। विकास अभी इन्तेजार कर रहें हैं कि जैसे ही इसकी पटकथा तैयार हो जाये वैसे ही वह कंगना के पास फिल्म में काम करने का प्रस्ताव लेकर जायें।

आपको बता दें की ‘क्वीन’ में कंगना ने एक ऐसी लड़की की भूमिका अदा की थी जिसकी शादी होने वाली होती है, लेकिन किन्ही कारणों से शादी नहीं हो पाती है। कंगना अपने दुःख को कम करने के लिए बिना शादी के ही अकेले हनीमून पर फ्रांस चली जाती हैं। इसके बाद कहानी में कॉमेडी के सीन बनते चले जाते हैं और फिल्म लोगों को गुदगुदाने में कामयाब होती है। इस फिल्म में अभिनय के लिए कंगना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरष्कार दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.