विशेष

सबसे अलग दिखने के चक्कर में इस व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा, हालत देखकर मुँह से निकल पड़ेगा हाय राम.

ब्रिटेन के रहने वाले 27 साल के एली: दुनिया बहुत बड़ी है और यह हर तरह के लोग पाए जाते हैं। यहाँ लोग केवल रंग रूप और शक्ल से ही अलग नहीं होते हैं बल्कि उनकी सोच भी एक दूसरे से काफ़ी अलग होती है। जी हाँ आपको जानकार हैरानी होगी कि कुछ लोगों की सोच तो कुछ ज़्यादा ही अलग होती है। ऐसे लोग हमेशा दुनिया में कुछ अलग करने की चाहत रखते हैं। इसी चक्कर में कई बार वह कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देखकर ख़ुद की आँखों पर यक़ीन नहीं होता है।

बॉडी के कुछ ख़ास हिस्से पर गुदवाते हैं टैटू:

अक्सर आपने लोगों को अलग-अलग तरह के काम करते हुए देखें होंगे। कुछ लोगों को प्रसिद्धि की इतनी ज़्यादा चाहत होती है कि वह किसी भी चीज़ का परिणाम जानें बग़ैर ही उसे कर देते हैं, इस वजह से बाद में उन्हें पछताना भी पड़ता है। हालाँकि यहाँ पर किसी के पछतावे की कहानी नहीं बताने जा रहे हैं। आज के समय में लोगों को टैटू गुदवाने का काफ़ी शौक़ चढ़ा हुआ है, जिसे देखो वही टैटू के लिए दीवाना हुआ रहता है। कुछ लोग बॉडी के किसी ख़ास हिस्से पर टैटू गुदवाते हैं, जबकि कुछ लोग हर जगह टैटू गुदवा लेते हैं।

कोई अंग नहीं छोड़ा जहाँ ना हो टैटू:

कुछ लोग तो दुनिया में सबसे अलग करने के चक्कर में ऐसी-ऐसी जगहों पर भी टैटू गुदवा लेते हैं, जिसके बारे में आपने सपने में भी कभी नहीं सोचा होगा। आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति के जुनून की कहानी बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से आज वह किसी भूत से कम नहीं लगता है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं ब्रिटेन के रहने वाले 27 साल के एली की। आपको बता दें एली को टैटू का ऐसा जुनून चढ़ा कि उसने अपनी बॉडी पर ऐसा कोई अंग नहीं छोड़ा जहाँ टैटू ना हो।

कुछ लोग एली को कह रहे हैं पागल:

यहाँ तक कि एली ने सबसे अलग दिखने के चक्कर में अपनी आँखों और मसूड़ों पर भी टैटू गुदवा लिया। अलग दिखने के जुनून में एली ने अपने शरीर के हर हिस्से को काली स्याही से रंग डाला है। इस समय एली को दुनिया में सबसे ज़्यादा टैटू कराने वाला व्यक्ति कहा जा रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें एली इंक नाम के व्यक्ति ने बताया कि वह पिछले 10 सालों से अपने शरीर पर टैटू करवा रहे हैं। इससे एली अपनी पर्सनालिटी को महसूस करते हैं। एली अपने इसी शौक़ की वजह से इस समय सूर्खियों में छाए हुए हैं। हालाँकि कुछ लोग इन्हें पागल भी कह रहे हैं।

हर बार शरीर पर होता था एक नया टैटू:

कुछ लोग यहाँ तक भी कह रहे हैं कि एली का यह शौक़ किसी दिन उनकी जान भी ले सकता है। एली ने एक वीडियो में बताया कि टैटू के प्रति दीवानगी उन्हें बचपन में ही हो गयी थी। एली ने बताया कि वो बचपन में अपने एक अंकल को देखकर काफ़ी प्रभावित हुए थे। जब भी वो स्पेन से लौटते थे, उनके शरीर पर हर बार एक नया टैटू होता था। यह देखकर मेरे मन में भी टैटू गुदवाने की इच्छा होती थी। एली ने बताया कि उन्हें कोई फ़र्क़ नहि पड़ता है कि लोग उनके लुक्स के बारे में क्या कहते हैं। इस बदलाव के बारे में सिर्फ़ में ही समझ सकता हूँ।

Back to top button