आज सड़क पर पापड़ बेचने को मजबूर है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, देखकर हर कोई हो गया हैरान : देखे

मुम्बई – ऋतिक रोशन अपनी पहली बॉयोपिक फिल्म के साथ जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाले हैं और उनके प्रशंसक इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। लगभग एक साल तक बिग स्क्रीन से दूर होने के बाद 43 वर्षीय अभिनेता ऋतिक रोशन सुपर 30 के साथ एक बार फिर से दर्शकों को अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दिवाना बनाने के लिए तैयार हैं। पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म सुपर 30 को सुपर 30 प्रोग्राम के संस्थापक आनंद के सहयोग से फिल्म निर्माता विकास बहल और अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा बनाया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अभी से बाते हो रही हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 एक बॉयोपिक है जिसका इंतजार हर किसी को अभी से है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 :

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में वो आनंद कुमार का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है। खबर के मुताबिक, फिल्म के लिए मुंबई में ही पटना शहर जैसा सेट तैयार किया गया है। इससे पहले ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म की शुटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पूरी की है। यहां शूटिंग खत्म करने के बाद अब मुम्बई में पटना जैसे सेट पर इस फिल्म की शूटिंग जारी है।

आपको बता दें कि सर्दियां अब खत्म हो रही हैं और उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी पड़ती है। इसी वजह से ऋतिक को यूपी की भीषण गर्मी से बचाने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर और निर्देशक ने बनारस के हिस्से वाली शूटिंग पहले ही कर ली है। क्योंकि, गर्मी के दिनों में पटना का भी यही हाल होता है इसलिए मेकर्स ने तय किया है कि मुंबई में ही पटना शहर जैसा सेट तैयार किया जाएगा। इसी सेट पर फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की जाएगी। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 एक गरीब गणितज्ञ के जीवन पर आधारित है। जो एक गणितज्ञ के जीवन और उसकी खोज को दुनिया के सामने आयेगी।

तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की कुछ तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी  वायरल हो रही जिसमे ऋतिक रोशन पापड़ बेचते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि मुम्बई की सड़कों पर जब ऋतिक रोशन जैसा सुपरस्टार पापड़ बेचते दिखा तो हर कोई हैरान रह गया। इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि ऋतिक अपनी बाकी फिल्मों की तरह ही इस फिल्म के लिए भी काफी तैयारी और मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दे कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 एक बायोपिक है जो एक गणितज्ञ आनंद कुमार की कहानी है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस आनंद कुमार के जीवन पर यह फिल्म बन रही है वो भी ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में उनके लुक को देखकर दंग रह दए थे। उन्होंने ऋतिक को अपना रोल निभाते देख आनंद कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट लिखा था कि वो विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि वो मैं नहीं बल्कि ऋतिक रोशन हैं। आपको बता दें कि आनंद कुमार ने आईआईटी को छात्रों को फ्री में शिक्षा दी है और उन्हें करियर में ऊंचाई तक पहुंचाया है।

देखिए, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की शूटिंग का ये वीडियो –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!