अनीता भाभी और हप्पू सिंह के रिश्ते का सच जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

“भाभी जी घर पर है” ये कॉमेडी शो ज्यादातर हर लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो ने सब के दिलों में अपनी एक अलग से जगह बना रखी है. वहीं खबरों की माने तो इस शो में दरोगा का किरदार निभा रहें हप्पू सिंह की वजह से ही ये शो इतना हिट हो पाया है, क्योंकि उनकी एक्टिंग बाकी सभी लोगों से अलग होती है. वहीं आज हम आपको अनीता भाभी जी और हप्पू सिंह के रिश्तें के बारे में ऐसी बाते बताने वाले है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.

आपको बता दें कि दरोगा उर्फ योगेश तिवारी का पूरा परिवार टीचर से भरा पड़ा है सिर्फ वो ही एक सदस्य हैं, जो अभिनय को अपना जीवन समझतें हैं. साथ ही बता दें कि ये अपने घर में वो सबसे छोटे बेटे है. योगेश तिवारी ने बताया कि शो भाभी जी घर पर है में सफलता मिलने के बाद वो एक नए शो “जिजा जी छत पर है” में छोटे सा किरदार निभाने जा रहेेेे है.

बता दें कि योगेश FIR और बालिका वधू जैसे सीरियल में भी काम कर चुके है. साथ ही योगेश ने अपने और भाभी जी के रिश्ते के बारे में मीडिया को बताया.

योगेश ने बताया कि अनीता भाभी यानि कि सौम्या टंडन को मैं अपनी बहन समान मानता हूं, शो पूरा होने के बाद जब हम फ्री होते है तो सेट पर कई बार मस्ती मज़ाक कर लेते है. हालांकि सौम्या जी बड़ी खूबसूरत अदाकारा है और उन्हें बहुत पसंद करता हूं.

शिल्पा शिंदे ने वापस लिया ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माता पर लगाया यौन शोषण का केस


रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 को अपने नाम करने वाली फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माता पर चल रहे यौन शोषण के मामले को वापस ले लिया है। शिल्पा ने अचानक ही ये फैसला लिया है। उनके इस फैसले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। शिल्पा शिंदे एंड टीवी के हिट शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार को निभाया करती थीं। शो में उनके किरदार को दर्शक काफी पसंद किया करते थे। बाद में शिल्पा ने शो के निर्माताओं से विवाद के चलते इसे बीच में ही छोड़ दिया था। शिल्पा ने शो छोड़ने के बाद शो के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद शिल्पा काफी चर्चा में रही थीं।


शिल्पा कुछ समय पहले कलर्स चैनल के शो में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुई थीं। इस शो में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया और वह शो की विनर भी बनीं। वहीं, रियलिटी शो जीतने के बाद शिल्पा ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माता संजय कोहली पर लगाए यौन शोषण के केस को वापस ले लिया है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, शिल्पा को प्रोडक्शन से उनके बकाया रुपए वापस मिल चुके हैं, इसलिए उन्होंने ये केस वापस ले लिया है। शिल्पा ने इंटरव्यू में कहा, “चौंकाने वाली बात यह है कि इस केस के बाद निर्माता और कई कलाकार मेरे पास आए, लेकिन जब मैं परेशानी में थी, तब किसी ने मेरे पास आने की कोशिश नहीं की। लेकिन इस बार सब मेरे पास आए और मुझसे इसे खत्म करने को कहा।”

शिल्पा ने आगे कहा, “सिन्टा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने काम करने के बावजूद मेरे तीन महीने के रुपए नहीं दिए थे। अब मुझे वह मिल गए हैं। उन्होंने कहा अब इसे खत्म करो…तो मैंने कहा ठीक कहा…कौन मामले को आगे बढ़ाना चाहता है? उल्टा चोर कोतवाल को डांटे तो नहीं हो सकता है ना। उन्होंने मुझसे 12.5 करोड़ मांगे थे। पूरा संगठन खिलाफ था। सिन्टा मेंबर सुशांत सिंह ने एक लेटर निकाला कि मैं अनप्रोफेशनल हूं। अगर कोई अपने लिए खड़ा होता है तो उससे इस तरह बर्ताव किया जाता है। आखिर में मैंने सोचा जाने दो।” बता दें शिल्पा बहुत जल्द विकास गुप्ता की वेब सीरीज में काम करने वाली हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!