‘बाहुबली’ को टक्कर देगी भोजपुरी की ‘महाबली’, निरहुआ को देखकर प्रभास को भूल जाएंगे

नई दिल्‍ली – पिछले साल बॉलीवुड ने कई फ्लॉप फिल्में तो कुछ फिल्में ऐसी भी दी जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई की। इनमें प्रभास-अनुष्का की ‘बाहुबली 2’ से लेकर साल के आखिर में रिलीज हुई सलमान-कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर अभी जिंदा है’ भी शामिल है। लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं साउथ इंडियन फिल्म बाहुबली की, जिसने पैसे के साथ साथ लोगों के दिलों में भी अपनी एक खास जगह बनाई। फिल्म का नाम है बाहुबली। बात चाहे इस फिल्म के पहले पार्ट की करें या फिर दुसरे दोनों की कमाल के थे। इस फिल्म ने न दुनिया भर में भारतीय सिनेमा को नई ऊंचाईयां वैसे तो इस फिल्म के मुकाबले कई फिल्मों ने ज्याद कमाई की, लेकिन इस फिल्म से जो लगाव दर्शकों का दिखा वो शायद ही किसी दुसरी फिल्म से हो सके। लेकिन, अब इस फिल्म को टक्कर देने जल्द ही भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली आ रही है।

वीर योद्धा महाबली

पिछले साल ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न’ ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। लेकिन अब इस फिल्म को भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। एम रमेश व्यास द्वारा निर्मित और इकबाल बख्ड द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ नारहुआ मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का फस्ट लुक तरन आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया था। फिल्म समीक्षक और पत्रकार तरन आदर्श ने कहा है कि भोजपुरी के अलावा, इस फिल्म को अन्य चार भाषाओं- हिंदी, बंगाली, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।

VFX का इस्तमाल किया गया है वीर योद्धा महाबली में

फिल्म के फस्ट लुक को देखकर कहा जा रहा है कि भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली राजामौली के ‘बाहुबली’ को टक्‍कर देगी। भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली का जो फस्ट लुक काफी दमदार है। आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली में भी बाहुबली के जैसे ही VFX का इस्तमाल किया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्माता इस फिल्म को बाहुबली से बेहतर बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।  भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली के VFX पर इतना जोर दिया जा रहा है कि ये ‘बाहुबली’ को टक्कर दे सकती है।

इस बारे में ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस फिल्‍म के दो पोस्‍टर शेयर करते हुए कहा है कि ये फिल्म बाहुबली के टक्कर की होगी। भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली  में भोजपुरी सिनेमा की फेमस जोड़ी निरहुआ और एक्‍ट्रेस आम्रपाली नज़र आने वाली है। इस फिल्‍म में सुशील सिंह, एजाज खान जैसे कई एक्‍टर्स भी खास भूमिका में नजर आयेंगे। गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ को जुबली स्टार माना जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली दूबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर जोड़ी है। हालांकि, भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली कब तक रिलीज होगी इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, फिल्म के फस्ट लुक को देखकर कहा इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड न सही कम से कम भोजपुरी सिनेमा ने तो महाबली के जरिये बाहबुली को टक्कर देने की कोशिश की है।

वीडियो में वीर योद्धा महाबली

Leave a Reply

Your email address will not be published.