विशेष

रातो रात स्टार बनने वाली प्रिया की मुश्किलें बढ़ी, घरवालों ने घर में रखने से किया मना

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां कोई भी मिनटो में शोहरत हासिल कर सकता है। जी हां, इसका जीता जागता प्रिया प्रकाश है। बता दें कि इस लड़की को पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन एक वीडियो ने इसकी रातो रात पहचान बदलकर रख दी। ऐसे में रातो रात प्रिया स्टार तो बन गई लेकिन उन्हे मिली शोहरत उनके लिए परेशानियोंं का सबब बन गया है। जहां प्रिया को मिली इस शोहरत को लेकर सभी खुश नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ प्रिया के घरवालों रास नहीं आ रही है ये शोहरत। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

वेलेंटाइन डे से ठीक पहले सोशल मीडिया पर रातो-रात छा गयी यह लड़की, आ रहे हैं ऐसे रिएक्शन

प्रिया प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, यहीं वजह है कि उनके बारे में हर को पढ़ना या सुनना पसंद करता है। बता  दें कि प्रिया मलायम की अभिनेत्री है, जो अभी सिर्फ डेब्यू कर रही है, लेकिन उनकी फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसकी वजह से वो रातो रात हर दिल की धड़कन बन गई। प्रिया का वीडियो ऐसे समय सामने आया, जब प्यार का त्यौहार यानि वैलेंटाइन डे का वीक चल रहा था।

बताते चलें कि प्रिया की शोहरत ही उनके लिए मुसीबत बन चुकी हैं। घरवालों ने घर में रखने से मना कर दिया है, ऐसे में आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर घरवालों ने रखने से क्यों मना किया तो चलिए हम आपको इसके पीछे की वजह भी बताएंगे। लेकिन एक बात तो साफ है कि प्रिया के घरवालें उसकी शोहरत से काफी परेशान हो चुके हैं, जिसकी वजह से प्रिया को घर में रखने से मना कर दिया।

प्रिया की शोहरत से घरवाले काफी नाखुश है, जिसकी वजह से प्रिया को हॉस्टल भेज दिया। जी हां, प्रिया की मां ने शोहरत पर अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है। जब उनसे इसके पीछे की वजह पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर ने प्रिया को अभी लोगों के भीड़ से दूर रहने के लिए कहा है, जिसकी वजह से उसे हॉस्टल भेज दिया गया। बताते चलें कि प्रिया की मां प्रीथा ने आगे कहा कि डायरेक्टर ने प्रिया को कोई भी इंटरव्यू देने के लिए मना किया है।

इस दौरान प्रिया की मां ने कहा कि हमें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था, हम तो प्रिया को पिछले उसकी चाहत की वजह से उसे एक ऑडिशन में ले गए थे, जहां वो सिलेक्ट हो गई थी, लेकिन बोर्ड एग्जाम की वजह से वो एक्टिंग नहीं कर पाई थी। आपको बता दें कि प्रिया अभी अपनी पढ़ाई कर रही है, इसके साथ ही वो फिल्म की शूटिंग भी कर रही है।

प्रिया की मां प्रीथा ने प्रिया की सोशल मीडिया पर मशहूर होने पर बोली कि उसका कोई ऑफिशियल एकाउंट नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रिया के नाम से कई फेंक एकाउंट भी सोशल मीडिया पर बनाये गये हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक ही दिन में फैन फालोइंग 6 लाख हो गई है, फैन फॉलोविंग ने प्रिया को दुनिया की तीसरी सबसे पॉलपुलर स्टार बन चुकी हैं।

Back to top button