विशेष

छोटी सी उम्र में इस बच्चे ने कर दिया ऐसा कांड, विडियो हो रहा है खूब वायरल।

आज के दौर हर व्यक्ति सोशल मिडिया से जुड़ा हुआ है! और वह अपनी पहचान सोशल मिडिया के माध्यम से भी बनाता है!आज तो शार्ट फिल्म्स और डॉक्यूमेंट्री बनाने का प्रचलन भी तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है! ऐसा कुछ नहीं है कि यह सब पहले नहीं होता था मगर संख्या और गिनती बहुत कम थी मगर बढ़ते दिनों में हर इंसान सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी दर्शाने लगा है! अब तो आम इंसान ही अपनी मैसेज को शॉर्ट फिल्म्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है! वैसे ही कुछ प्रैंक वीडियो भी इन दिनों काफी सुर्खियों में है! ब्रिटेन की एक छोटे से बच्चे ने भी कुछ एक ऐसा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिसे देखकर आप चौक जायेंगे!

यह लड़का भले ही दिखने में छोटा है! मगर इस की करतूत समाज को चौकन्ना कर देने के लिए काफी है! क्या है वह सवाल जिसे सुनकर लड़कियां बच्चे के सामने शर्मा कर जवाब देने की बजाय हंसी के ठहाके लगाने लगी! ब्रिटेन का एक आम लड़का जो अपनी ११ वर्ष की आयु में ही इन दिनों की सबसे तेज रफ्तार वाली मीडिया सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहा है! वह समय समय पर सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी भी दर्शाता रहा है मगर उसकी इस पोस्ट के बाद इस वीडियो ने लाखों व्यूज बटोर लिए हैं! इस लड़के का नाम जॉनसन है! लड़का भी आम है नाम भी आम ही है मगर इसकी करतूत लाखों में एक है जो किसी को भी आश्चर्य में डाल देगी।

आमतौर पर देखा गया है की लड़कियों के अंदाज और खूबसूरती के पीछे लड़के भागा करते हैं मगर जब कोई अजूबा लड़का हो तो लड़कियां भी उससे प्रभावित होकर उस की दीवानी बन जाती है। इतनी छोटी सी आयु में एक लड़के का इतना गंभीर रूप लड़कियों को काफी पसंद आ रहा है।

इस लड़के ने बड़ी चतुराई से रास्ते पर चल रही लड़कियों से अपने खुराफाती अंदाज में नंबर मांगना शुरु कर दिया। इनमें से कुछ ने तो इस बच्चे को मासूम समझकर अपना नंबर दे दिया मगर कुछ ने इसकी शरारत को समझ कर नकार भी दिया। जहां एक ओर लड़के लड़कियों के पीछे भागते दिखते हैं और उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के चक्कर में लगे रहते हैं। मगर इस बच्चे को देखकर उसकी अंदाज ने लड़कियों के दिल को जीत लिया। बाद में उस लड़के ने लड़कियों को अपनी गर्लफ्रेंड बनने का भी न्योता दे डाला। इस मासूम से बच्चे के इस सवाल का कई लड़कियों ने हां में भी जवाब दिया।

लड़कियां अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से पैसे खर्च कराती है और डिनर पर ले जाने का मौका खोजती है। मगर क्या आपने कभी सोचा है कि इतनी बड़ी लड़कियों को डेटिंग पर ले जाने और डिनर का ऑफर देने का दम कोई एक छोटा 11 साल का लड़का भी दे सकता है। लड़कियों के झुंड में जाकर इसने लड़कियों को चुन चुन कर उन्हें साथ में डिनर के लिए स्वीकार भी करा लिया।
कई लड़के तो ऐसे होते हैं जो किसी लड़की से प्यार जरूर करते हैं मगर उसे इजहार करने का माद्दा नहीं रखते। मगर इस बच्चे की हिम्मत को तो देखिए यह लड़का अकेले में बैठे जोड़ों के पास जाकर लड़कियों को खुलकर प्रपोज कर रहा है। जिस पर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड की तरफ देख कर शरमा गई।

यह बच्चा देखने में जरूर मासूम लग रहा है मगर इसके सवाल के साथ जवाब भी काफी कड़े देखने को मिले। जहां यह लड़का लड़की से सवाल कर रहा था और अपने अंदाज से लड़कियों को अपने ऊपर फिदा कर ले रहा था तो ऐसे में एक लड़की ने उस बच्चे से ही सवाल कर दिया। लड़की ने कहा मैं 20 साल की हूं और तुम 11 के, तो इस पर बच्चे का जवाब सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे। लड़के ने कहा उम्र तो सिर्फ अंक है और कुछ नहीं।

देखे वीडियो-

Back to top button