बॉलीवुड

रेखा के साथ नहाने की जिद करने लगा था ये एक्टर, फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा न था

रेखा के साथ नहाने की जिद करने लगा था ये एक्टर :  बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा को भला‌ कौन नहीं जानता। रेखा हिंदी फिल्मों में काम करने वाली जानी-मानी अभिनेत्री हैं। रेखा अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है और आज वह 67 साल की हो चुकी है लेकिन अभी भी वह काफी जवान और खूबसूरत दिखती है। रेखा का फिल्मी सफर काफी लंबा और संघर्ष भरा रहा है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान हर प्रकार का रोल निभाया है। रेखा ने अपने करियर की शुरूआत 1966 में बाल कलाकार के तौर पर तेलगु फिल्म रंगुला रतलाम सेे की थी। लेकिन मुख्य अभिनेत्री के तौर पर उनका डेब्यू 1970 में आई फिल्म सावन भादो से हुआ था।

रेखा अब तक 180 से भी ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं। आपको बता दें कि रेखा की जिंदगी में कई ऐसे किस्से और राज दफन भी दफन हैं जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आज हम आपको रेखा के साथ घटित एक ऐसे वाकये के बारे में बता है जिसको सुनकर आपको धक्का लगेगा।

दरअसल एक बार फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने और मशहूर एकटर रेखा के साथ नहाने की जिद करने लगे थे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कौन एक्टर थे जिन्होंने बिना शर्माए रेखा के सामने ऐसी डिमांड की। आपको बता दें ये अभिनेता और कोई नहीं बल्कि दमदार एकटर विनोद मेहरा थे। उस समय विनोद मेहरा हिन्दी सिनेमा का जाना पहचाना नाम थे और लोगों के बीच काफी फेमस थे। विनोद मेहरा और रेखा ने एक साथ काफी सारी हिंदी फिल्मों में साथ काम किया है।

रेखा के साथ नहाने की जिद करने लगा था ये एक्टर

यह वाकया उस समय का है जब रेखा और विनोद फिल्म ‘घर’ की शूटिंग कर रहे थे और इसी फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक सीन फिल्माया गया था जिसमे रेखा नहाने के लिए बाथरूम जा रही थी लेकिन रेखा से छुपके विनोद मेहरा पहले से उस बाथरूम में जाकर बैठ जाते हैं और जब रेखा आती हैं और जैसे ही वह नहाने के लिए अपने कपड़े उतारने शुरू करती हैं अचानक रेखा की नजर पीछे वाले बेंच पर लेटे विनोद मेहरा पर पड़ती हैं। विनोद मेहरा को देखकर रेखा काफी समय डर जाती है और जोर से चिल्ला पड़ती हैं और विनोद मेहरा को बाहर निकलने के लिए धमकाने लगती है

आपको बता दें कि रेखा और विनोद मेहरा के एक साथ इतनी फिल्मों में काम करने के बाद वे दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। इन दोनों के अफेयर की खबरें भी उन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। ये दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे यहां तक कि बात शादी तक पहुंच गई थी। खबरों के मुताबिक विनोद मेहरा ने गुपचुप तरीके से रेखा से कोलकाता में शादी भी की थी। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी को खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया।

विनोद मेहरा की मां को जब उनकी शादी के बारे में पता चला तो वह काफी नाराज हुई, क्योंकि उनकी मां रेखा को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी। कहा जाता है कि जब विनोद मेहरा रेखा को अपने घर लाये तो उनकी मां काफी गुस्से में हो गई, उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि इस घर में रेखा और उनमें से कोई एक ही रहेगा। इस बात से रेखा को काफी दुख पहुंचा और उन्होंने इस बात से आहत होकर जहर तक खा लिया था।

Back to top button