महेंद्र सिंह धोनी ने भी लिया पाकिस्तानियों से उरी हमले का बदला, जानिये कैसे?

वैसे तो भारतीय सेना सर्जिकल स्ट्राइक्स के माध्यम से पाकिस्तान से बदला (Uri attack revenge) ले ही चुकी है. अब बदला लिया है भारतीय वन डे और टी-20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने. आप ये सोच रहे होगे की धोनी ने ऐसा क्या किया है जिससे पता चले की उन्होंने पाकिस्तान से बदला लिया है.

धोनी ने देश के सैनिकों के सम्मान में पाकिस्तान से बदला लिया (Uri attack revenge)

हम आपको बताएँगे की कैसे धोनी ने देश के सैनिकों के सम्मान में पाकिस्तान से बदला लिया. ये तो आप सब जानते होगे कि धोनी की बायोपिक फिल्म ‘धोनी दअनटोल्ड स्टोरी’ पिछले शुक्रवार ही रिलीज़ हुई है. दरअसल इस फिल्म में कुछ सीन के लिए पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के भी होने थे. फिल्म के निर्देशक नीरज पाण्डेय ने फिल्म में विराट कोहली के रोल के लिए पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को लिया था. सूत्रों की माने तो उन्होंने फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत के साथ कुछ सीन भी शूट किये थे.

ये सभी सीन पहले फिल्म में मौजूद भी थे पर रिलीज़ के ठीक पहले कश्मीर में सेना के एक कैंप पर हमला हो गया जिसे देखते हुए रिलीज़ के ठीक पहले फिल्म से ये सीन हटवा दिए गए. मतलब फवाद खान का पत्ता साफ़. देख लिया न आपने अपने कप्तान कूल का जवाब. सुनने में तो ये भी आया था पाकिस्तान हमारी फिल्मों को बैन करने में लगा है पर यहाँ तो हमने ही फवाद खान को बैन कर दिया.

गौरतलब है की इससे पहले उरी में हुए सेना पर हमले 20 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के बीच तनाव हैं. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगाने की मांग की थी. जिसके बाद से कई पाकिस्तानी एक्टर डर कर भारत छोड़कर पाकिस्तान चले गए है. शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म रईस में भी पाकिस्तानी अदाकारा माहिर खान काम कर रही है. फिल्म अगले साल जनवरी के मौके पर रिलीज हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.