बॉलीवुड

इस वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ दिया था सलमान को, विडियो में सामने आया उस काली रात का पूरा सच- देखें

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी दर्शकों की भीड़ लगती है. आज हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. सलमान खान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. मीडिया और सलमान का नाता चोली दामन की तरह है.सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी से कौन नहीं वाकिफ है. एक दौर में दोनों की लव स्टोरी खूब सुर्खियां बटोर चुकी है. लेकिन इस लव स्टोरी का अंजाम सुखद नहीं हो पाया. सलमान ऐश्वर्या ब्रेकअप हो गया और ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली.

सलमान खान आज भी कुंवारे हैं और अपनी दुल्हनिया तलाश रहे हैं. भले ही आज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं और ये बात बहुत पुरानी हो चुकी है लेकिन आज भी लोगों को इस बात का जवाब नहीं मिला कि आखिर उनका ब्रेकअप हुआ क्यों था. उनके फैंस आज भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको इन दोनों से जुड़े कई राजों का पर्दाफाश करेंगे.

फिल्म ‘जोश’ में मिला था ऐश्वर्या के भाई का रोल

बता दें कि दोनों की प्रेम कहानी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से शुरू हुई थी. उस दौर में दोनों अपना रिलेशनशिप दुनिया की नजरों से छुपा कर रखना चाहते थे. लेकिन तभी एक तस्वीर वायरल हो गई थी जिसने तहलका मचा दिया था. इस तस्वीर में सलमान ऐश्वर्या को किस कर रहे थे. बता दें कि ऐश्वर्या की जिंदगी पर एक किताब ‘हॉल ऑफ़ फेम’ भी लिखी गई है. इस किताब में जिक्र है कि साल 2000 में आई फिल्म ‘जोश’ पहले सलमान खान को ऑफर हुई थी. इस फिल्म में उन्हें ऐश्वर्या के भाई का किरदार निभाना था. यह जानते ही सलमान ने ऑफर को ठुकरा दिया और बाद में शाहरुख़ खान को यह रोल मिला. सलमान खान ने फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन से यहां तक कह दिया था कि ‘यार ऐश्वर्या को मेरी बहन मत बनाओ..’

ऐश्वर्या के माता-पिता को नहीं पसंद था रिश्ता  – सलमान ऐश्वर्या ब्रेकअप

सलमान ऐश्वर्या ब्रेकअप |सलमान ऐश्वर्या |

धीरे-धीरे ऐश्वर्या और सलमान का प्यार परवान चढ़ने लगा. सलमान के घरवालों ने ऐश्वर्या को अपनी बहु के रूप में स्वीकार कर लिया था. यहां तक कि सलमान के घरवाले ऐश्वर्या को भाभी कहकर बुलाने लगे थे. लेकिन ऐश्वर्या के माता-पिता को उनका ये रिश्ता पसंद नहीं था. ऐश्वर्या के ऊपर लिखी किताब ‘हॉल ऑफ़ फेम’ के मुताबिक, ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह कभी ऐसा कोई काम नहीं करेंगी जिनसे उनके माता-पिता को दुख पहुंचे. अब ये सुनकर ये मत सोचने लग जाइएगा कि उन्होंने सलमान के साथ अपना रिश्ता बचाने के लिए कुछ नहीं किया. जब उनके माता-पिता ने उन्हें सलमान से रिश्ता खत्म करने के लिए कहा तब वह अपना घर छोड़कर मुंबई के लोखंडवाला में ब्रूक हिल अपार्टमेंट के एक टॉवर में शिफ्ट हो गईं. फिर उसके बाद वही हुआ जो भगवान को मंजूर था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई और उनका ब्रेकअप हो गया. कहा जाता है कि उस रात सलमान खान ने ऐश्वर्या के माता-पिता को बहुत भला बुरा कह दिया था जिस वजह से ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़ दिया.

विडियो सलमान ऐश्वर्या ब्रेकअप – 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close