बॉलीवुड

फेसबुक पर लीक हो गई अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ यहां देखें पूरी फिल्म

नई दिल्ली – महिलाओं की पीरियड्स की समस्याओं पर आधारित अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ रिलीज हो चुकी है। रिलीज होने के बाद अभी तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है और फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकेंड पर लगभग 39.94 करोड़ रु. का बिजनेस कर लिया है। अक्षय कुमार की पैडमैन ने अपनी रिलीज के पहले दिन 10.26 करोड़, दुसरे दिन 13.68 करोड़ और तीसरे दिन करीब 16 करोड़ रु. का बिजनेस किया है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 57.20 करोड़ रु. का बिजनेस किया है।

‘पैडमैन’  फिल्म की कमाई

कुल मिलाकर अक्षय कुमार की ये भी फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह की अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म की अच्छी कमाई के बाद मीडिया में फिल्म के बजट और अक्षय की कमाई को लेकर चर्चा शुरु हो गई है। बॉक्स ऑफिस के पंडित अक्षय कुमार के मुनाफे की गणना करने में जुट गए हैं। जिस तरह से सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्मों के बजट और उनकी फीस चर्चा होती है वैसे ही अब अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ की कमाई और उनकी फीस की चर्चा की जा रही है।

सूत्रों की माने तो अक्षय कुमार की पैडमैन के लिए अक्षय को 20 करोड़ रु. फीस दी गई है। लेकिन, यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की तरह ही अक्षय भी सिर्फ फीस ही नहीं लेते बल्कि वो भी फिल्म के प्रॉफिट में हिस्सा लेते हैं। अक्षय कुमार की पैडमैन के लिए अक्षय ने प्रॉफीट में 80 फीसदी हिस्सा लिया है। अक्षय कुमार की पैडमैन के प्रोडक्शन और प्रमोशन पर 40 करोड़ रु. खर्च किए गए हैं, जिसे मिलाकर फिल्म का कुल बजट 60 करोड़ रु. हो गया है। लेकिन, अभी तक जिस रफ्तार से अक्षय कुमार की पैडमैन कमाई कर रही है यह 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छू लेगी।

अक्षय कुमार की पैडमैन Official Trailer

 

इसी बीच अक्षय कुमार की पैडमैन को लेकर एक बुरी खबर भी सुनने को मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोगों ने फिल्म को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ भी ऑनलाइन लीक हो गई थी। पद्यावत के बाद अब अक्षय कुमार की पैडमैन फेसबुक पर लीक हो गई है। अब तक इसे करीब 5 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। यानि फिल्म काफी ज्यादा बार देखी जा चुकी है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की पैडमैन को मशहूर डायरेक्ट आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार ने  अरुणाचलम की भूमिका निभाई है। अक्षय कुमार की पैडमैन एक सच्ची घटना पर आधारित है। अक्षय कुमार की पैडमैन में दिखाया गया है कि देश में महज 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग कर रही हैं। फिल्म में महिलाओं द्वारा पीरियड्स के दौरान गंदे कपड़े, पत्ते और राख के इस्तेमाल करने पर आवाज उठाई गई है। अक्षय कुमार की पैडमैन पहले 26 जनवरी को रिलीज होनी था लेकिन संजय लीला भंसाली की अपील पर अक्षय ने इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी थी।

Related Articles

Close