बॉलीवुड

अभी तक नहीं देखी होगी इस लड़की की ये 7 बेहद खूबसूरत तस्वीरें, दिशा पटानी को भूल जाएंगे

मुम्बई – सोशल मीडिया के दौर में हमने जिन चीजों की कभी कल्पना नहीं की होती है, वह चीजें आजकल हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। सोशल मीडिया के आने के बाद से कई लोगों ने रातों-रात प्रसिद्धि पायी है। यहाँ किसी भी चीज को वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता है। अक्सर आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर कई ऐसे लोग छा जाते हैं जिनके बारे में पहले से कोई नहीं जनाता रहता है। अचानक से आते हैं और छा जाते हैं। ऐसा ही इन दिनों भी देखने को मिल रहा है। वेलेंटाइन डे से ठीक पहले सोशल मीडिया पर रातो-रात छा गयी यह लड़की प्रिया प्रकाश वारियर, आ रहे हैं ऐसे रिएक्शन

प्रिया प्रकाश वारियर

वेलेंटाइन डे से ठीक पहले सोशल मीडिया पर रातो-रात छा गयी यह लड़की, आ रहे हैं ऐसे रिएक्शन

देश और दुनिया में प्यार का खुमार छाया हुआ है। इसकी वजह है  वैलेंटाइन वीक। प्यार के मौसम में लोग अपने अपन तरीके से अपने प्यार के साथ टाइम बिता रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों को शेयर और कमेंट करने से खुद को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा है।

प्रिया प्रकाश वारियर Whatsapp Status

सोशल मीडिया पर आग कि तरह फैल रहे इस वीडियो में दो स्टूडेंट अपने प्यार का इजहार आंखों से कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने की असल वजह इस वीडियो में दिखाई दे रही लड़की है। जिसने अपनी आंखों से प्यार का इजहार कुछ इस अंदाज में किया है कि हर कोई उसका दिवाना हो जाये।

लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

वीडियो में जो लड़की है उसका नाम प्रिया प्रकाश है। प्रिया इतनी खूबसूरत है कि उसे देखकर यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर और मिम बनाना शुरू कर दिया। आपको जानकर हैरानी होगी अब तक इस वीडियो को एक दिन में ही लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। दरअसल, यह वीडियो एक मलयाली गाने का है, जो मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है। वीडियो में प्रिया प्रकाश ने आंखों के इशारे से प्यार का ऐसा इजहार किया है कि सबको दिवाना बना दिया है।

दरअसल, इस विडियो क्लिप में लड़की की अदाएं इतनी पसंद की जा रही हैं कि रातों-रात ही इन्स्टाग्राम पर लड़की के 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर हो गए। इसके साथ ही इस लड़की ने ट्वीटर पर भी धमाल मचा रखा है। ट्वीटर पर इस लड़की का नाम टॉप ट्रेंड में है। यूजर भी ट्वीट करके अपनी दीवानगी बयाँ कर रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिस लड़की का विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए है, वह मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर है। 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं।

 

प्रिया प्रकाश वारियर डेब्यू फिल्म Oru Adaar Love

प्रिया इन दिनों त्रिशूर के ही विमला कॉलेज से बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म Oru Adaar Love के गाने Manikya Malaraya की एक विडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस गाने के स्कूल के बच्चों के ऊपर फिल्माया गया है। इसके साथ ही ट्वीटर पर इसके मीम बनाकर भी शेयर किये जा रहे हैं। इस गाने को कुछ ही दिनों में लगभग 4 लाख लोग देख चुके हैं। लगातार गाने को देखने वालों की संख्या बढती ही जा रही है। अगर आप भी इस लड़की की अदाएं देखेंगे तो यकीनन दीवाने हो जायेंगे।

Back to top button