बॉलीवुड

अपने जमाने के इस मशहूर विलेन की बेटी को देखकर भूल जायेंगे आप मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती, देखें

मुंबई: बॉलीवुड में कोई भी चीज हमेशा के लिए नहीं रहती है। बॉलीवुड में बदलाव इतनी तेजी से होता है, जितनी तेजी से मौसम भी नहीं बदलता है। कल तक जिसे बॉलीवुड में लोग सर आँखों पर बिठाते थे, आज उसे लोग पूरी तरह से भूल चुके हैं। आज उनकी जगह कई नए लोगों ने ले लिया है। एक समय ऐसा भी आएगा जब इनकी जगह कोई और दिखाई देखा। बदलाव बॉलीवुड की पुरानी प्रथा है। आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति और उसकी खुबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

निभा चुके हैं कई फिल्मों में विलेन का रोल:

बॉलीवुड में 80 के दशक में हीरो से ज्यादा विलेन का दबदबा था। यही वजह थी कि कुछ विलेन को हीरो से ज्यादा प्रसिद्धि मिली थी। रंजीत, प्रेम चोपड़ा, अमरीश पूरी और ओम शिव पूरी ऐसे ही लोगों में शामिल थे। इन्हें उस समय का मशहूर विलेन माना जाता था। कई बड़े अभिनेताओं की फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले ओम शिवपुरी को आज लोग बिलकुल भूल चुके हैं। आपको जानकर बहुत हैरानी होगी कि इनकी एक बहुत ही खुबसूरत बेटी भी है, जो फिल्मों में काम भी कर चुकी है।

ऋतु कन्नड़ फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम:

जी हाँ हम बात कर रहे हैं ओम शिवपुरी की बेटी ऋतु शिवपुरी की। ऋतु शिवपुरी की हॉटनेस देखने के बाद अच्छे-अच्छे लोग मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस भी भूल जायेंगे। समय-समय पर यह अपनी हॉट फोटो की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं’। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋतु का जन्म 22 जनवरी 1975 में हुआ था।

ऋतु ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। ऋतु के पिता ओम शिवपुरी हैं और वह बॉलीवुड में अपने जमाने के बड़े कलाकार माने जाते हैं। इन्होने विलेन के अलावा कई फिल्मों में पुलिस ऑफिस की भी भूमिका निभाई थी।

ऋतु की माँ भी हैं एक टीवी एक्ट्रेस:

आपको बता दें ऋतु के पिता ओम शिवपुरी ही नहीं बल्कि उनकी माँ भी एक टीवी अभिनेत्री हैं। ऋतु की माँ सुधा शिवपुरी हैं, जिन्होंने टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में बा का रोल निभा चुकी हैं। 42 साल की ऋतु एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल और ज्वेलरी डिज़ाइनर भी हैं।

ऋतु ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत 1993 में फिल्म आँखें से की थी। उस समय यह फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई थी। इस फिल्म में ऋतु ने लीड रोल निभाया था और इस फिल्म में उनके साथ गोविंदा, चंकी पांडे और राज बब्बर थे।

26 साल की अभिनेत्री से भी ज्यादा खुबसूरत हैं ऋतु:

2007 में ऋतु ने हरी वेंकट के साथ शादी की और इसके बाद इन्होने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। ऋतु ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। हालाँकि अब ये भले ही बॉलीवुड फिल्मों में काम ना करती हों लेकिन अभी भी यह टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में इन्द्राणी नारायण ने नेगटिव रोल में हैं। आपको बता दें ऋतु को देखने के बाद कोई भी यह नहीं कहता है कि इनकी उम्र 42 साल हो गयी है। आज भी ऋतु किसी 26 साल की अभिनेत्री से कहीं ज्यादा खुबसूरत हॉट दिखाई देती हैं। अगर आप भी ऋतु की तस्वीरें देखेंगे तो आप भी इनके दीवाने हो जायेंगे।

Back to top button