ब्रेकिंग न्यूज़

बीजेपी सांसद का बड़ा दावा ‘अक्टूबर से राम मंदिर बनाना हो जाएगा शुरू’

नई दिल्ली: अयोध्या भूमि विवाद सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है, ऐसे में बीजेपी सांसद ने बड़ा बयान दिया है। जी हां, बीजेपी सांसद ने राम मंदिर को लेकर बड़ा दावा किया है। बता दें कि अयोध्या विवाद दशको से जारी है, ऐसे में सुप्रीम कोर्ट हर पक्ष को अच्छे से समझने के बाद ही कोई फैसला देगा, ऐसे में ये प्रक्रिया कब तक चलेगी, ये तो खैर वक्त ही बताएगा। लेकिन राम मंदिर को लेकर बीजेपी सांसद ने बड़ा दावा किया है, जिसे लेकर सियासी गलियारों में हलचले होनी शुरू हो चुकी है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या है?

दिल्ली विश्वविद्यालय के सेमिनार हाल में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर को लेकर बड़ा दावा किया है। जी हां, मंच पर बोलते हुए स्वामी ने उस विवाद पर फैसला सुना दिया, जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में केस चल रहा है। हालांकि, स्वामी पहले भी राम मंदिर को लेकर बड़े बड़े दावा कर चुके हैं। याद दिला दें कि पिछले साल स्वामी ने दावा किया था कि अगली दिवाली अयोध्या राम मंदिर में बनाई जाएगी, मतलब अगली दिवाली तक राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

स्वामी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि राम जन्मभूमि को लेकर कोई विवाद नहीं है, बल्कि विवाद तो जमीन तो लेकर है, ऐसे में ये तय है कि राम मंदिर अक्टूबर से बनने लगेगा। जी हां, इसके आगे अपने वक्तव्य में स्वामी ने कहा कि ये बाते मैं हवा हवाई में नहीं कर रहा हूं, बल्कि सारे सबूतो और तथ्यों को मद्देनजर रखते हुए कह रहा हूं।

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हम मंदिर में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा करते हैं, तो वह भगवान का निवास हो जाता है, ऐसे में अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का कार्य अक्टूबर से शुरू हो जाएगा। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में यह मामला चल रहा है, ऐसे में सबकी निगाहें सुप्रीम कोर्ट की हर सुनवाई पर टिकी होती है।

Related Articles

Close