पहले जैसी नहीं रही सपना चौधरी, नई तस्वीरें देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आँखे

हरियाणा सपना चौधरी जब से बिग बॉस से बाहर गई हैं उनकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन और बढ़ती जा रही हैं। हरियाणा की मशहुर डांसर और सिंगर सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बिग बॉस ने निकलते ही उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई और वो इस फिल्म में हम सभी एक बार फिर से अपने डांस से दिवाना बनाने वाली हैं। आपको बता दें कि लोखों लोग हरयाणवी डांसर सपना चौधरी के दीवाने हैं और सपना चौधरी के वीडियो हमेश यू-टयूब पर छाए रहते हैं।

आपको बता दें कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी युवाओं के बीच खासी पसंद कि जाती हैं। लोगों में उनके प्रति दीवानगी का आलम यह है की हर उम्र के लोग उनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। उनके गाने और डांस पर लाखों की भीड़ गलती हैं और लोग बेकाबू हो जाते हैं। लोगों में सपना कि दिवानगी का आलम ये है कि उन्हें बिग बॉस जैसे बड़े शो में कंटेस्टेट बनाया गया। हालांकि, वो शो में ज्यादा दिनों तक न रह सकी लेकिन उनके चाहने वालों ने साबित कर दिया कि वो किस कदर सपना चौधरी को सपोर्ट करते हैं। सपना चौधरी को डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं।

सिंगर और डांसर सपना चौधरी न केवल हरियाणा बल्कि देशभर में अपने शानदार गानों और डांस की वजह से काफी फेमस हैं। सपना चौधरी के गानों और डांस के प्रोग्राम में उनके लाखों फैन्स दीवानों की तरह उमड़ पड़ते हैं। लेकिन, बिग बॉस से निकलने के बाद से हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का रंग रुप बिल्कुल बदल चुका है। बिग बॉस के जरिए सपना को देश के कोने कोने में जाने जाना लगा है। भले ही बिग बॉस 11 का खिताब शिल्पा शिंदे जीत गईं हो और सपना न जीत सकी हो। लेकिन सपना चौधरी ने दर्शकों का दिल जीता जो अब देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना को कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं। ऐसे में सपना चौधरी का लुक पहले से काफी बदल चुका है। अब वो पहले से ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश नज़र आ रही हैं। जैसा कि आप उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में देख सकते हैं सपना अब पहले जैसी नहीं दिखती। अब सपना में स्टार वाली नज़र आती है। अब उनके कपड़े पहनने का अंदाजा हरियाणवी नहीं रहा बल्कि अब वो बॉलीवुड कि हिरोइनों की तरह खुद को दुनिया के सामने पेश कर रही हैं।

सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर कोई भी नहीं पहचान सकता कि वो सपना ही हैं। जब से सपना को बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिलने शुरु हुए हैं उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है। उनकी नई तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सपना के परिवार में एक छोटा भाई, एक बड़ी बहन और मम्मी हैं। बहन शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। पिता की कम उम्र में मौत के बाद सपना ने डांस करना शुरू किया था। सपना ने साल 2008 में पिता के निधन के बाद अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाली थी। आज सपना स्थानीय सिंगिंग और डांसिंग की दुनिया में एक जाना पहचाना नाम हैं।