बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी, ‘कांग्रेस जो कहती है, वो करती है, मोदी जी के शब्द खोखले’

कर्नाटक: सूबे में कांग्रेस ने अपनी सत्ता को बचाने के लिए कोशिश जारी कर दी है। जी हां, राहुल गांधी कांग्रेस की सत्ता को बचाने के लिए हर दांव पेंच आजमाते दिख रहे हैं। बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी कर्नाटक दौरे पर हैं। कर्नाटक में चुनाव की तारीखों का ऐलान फिलहाल नहीं हुआ है, लेकिन सूबे में चुनावी गतिविधियां तेज हो गई है। कर्नाटक में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की सरकार पर जबरदस्त वार किया है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कर्नाटक में फिलहाल कांग्रेस की सरकार है, ऐसे में कांग्रेस को अपनी डूबती हुई नैया को बचाने के लिए कर्नाटक को जीतना ही पड़ेगा। लेकिन कांग्रेस की राह कर्नाटक में आसान नहीं मानी जा रही है, क्योंकि पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता का मन बीजेपी के लिए लगभग तैयार कर लिया है, ऐसे में कांग्रेस की चुनौतियां और भी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार दिनों के लिए कर्नाटक दौरे पर हैं, ऐसे में राहुल चुनावी रणनीति तैयार करने के साथ ही कर्नाटक की जनता को कांग्रेस के लिए वोट करने के लिए अपील भी करते नजर आएंगे। बता दें कि राहुल ने पहले ही दिन पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस जो कहती है, वो करती है, मोदी जी के तो शब्द ही खोखले हैं। बताते चलें कि राहुल गांधी ने संसद में पीएम मोदी द्वारा दिये गये भाषण को लेकर भी सरकार पर व्यंग्य कसा है।

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी संसद में एक घंटे बोले लेकिन उन्होंने सिर्फ अतीत की बात की। पीएम से लोग देश के भविष्य की बात सुनना पसंद करते हैं, लेकिन मोदी जी ने सिर्फ पूरे भाषण में कांग्रेस को कोसा। अपनी बात को आगे जारी रखते हुए राहुल ने कहा कि संसद में पीएम मोदी के भाषण मे एक बार भी रोजगार, किसानों, भविष्य के बारे में एक शब्द नहीं बोला, सिर्फ कांग्रेस की गलतियों को गिनाते रहे।

दरअसल, राहुल गांधी कर्नाटक की सत्ता अपने हाथ से नहीं निकलने देना चाहते हैं, क्योंकि यही से राहुल गांधी ये तय कर पाएंगे कि कांग्रेस को किस दिशा में मोड़ना है। ऐसे में राहुल गांधी कर्नाटक में हर दांव पेंच आजमाना चाहते हैं। याद दिला दें कि राहुल गांधी कर्नाटक में चार दिनों तक रहेंगे, जिस दौरान वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ ही कर्नाटक का सियासी मिजाज कैसा है, इसका भी जायजा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.